Breaking News

बुलंदशहर : दुष्कर्म पीड़ित किशोरी की इलाज के दौरान मौत, सीओ समेत दो थाना प्रभारियों पर गिरी गाज

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले में गैंगरेप पीड़िता के आत्महत्या मामले में एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने बड़ी कार्रवाई करते हुए सीओ अनूपशहर अतुल कुमार चौबे को हटा दिया है उनकी जगह पर सीओ डिबाई वंदना शर्मा को अनूपशहर सर्किल का अतिरिक्त चार्ज सौंप दिया गया है. माना जा रहा है कि एसएसपी की ये कार्रवाई गैंगरेप मामले में तत्काल कार्रवाई न करने पर की गई है.

इसके अलावा एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने अनूपशहर के सीओ अतुल चौबे पुलिस लाइन से अटैच कर दिया है. वहीं दो हेड कांस्टेबलों को भी लाइन हाजिर कर दिया है. एसएसपी ने इससे पहले विवेचक को निलंबित कर चुके हैं.

गौरतलब है कि जहांगीराबाद थाना क्षेत्र में दुष्कर्म पीड़ित छात्रा की मंगलवार की देर शाम दिल्ली के अस्पताल में मौत हो गई. पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया है. अनूपशहर में छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म के मुख्य आरोपित को पुलिस ने हरियाणा से गिरफ्तार कर लिया है.

एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने सीओ अनूपशहर अतुल चैबे को पुलिस लाइन से संबद्ध कर दिया है. सीओ डिबाई वंदना शर्मा को सीओ अनूपशहर का अतिरिक्त चार्ज दिया गया है. साथ ही थाना प्रभारी जहांगीराबाद विवेक शर्मा को लाइन हाजिर कर दिया गया है. रमाकांत को जहांगीराबाद का नया इंस्पेक्टर बनाया गया है. इसके साथ ही जहांगीराबाद थाने के हल्का इंचार्ज विनयकांत गौतम और बीट आरक्षी विक्रांत तोमर को निलंबित कर दिया गया है.

About Aditya Jaiswal

Check Also

उन्नाव में डिंपल यादव का रोड शो…जनसभा में सरकार को घेरा, कहा- पेपर लीक कहीं न कहीं सोची समझी साजिश

उन्नाव:  समाजवादी पार्ट के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की पत्नी व सांसद डिंपल यादव ने ...