Breaking News

मृतक छात्र के घर पहुंचा कांग्रेस का प्रतिनिधि मंडल, कहा-अब कहा हैं बाबा का बुलडोजर

कांग्रेस का आरोप – आरोपी शिक्षक पर क्यों नहीं चल रहा, भीम आर्मी भाजपा की एजेंट है, जानबूझकर बवाल कराया गया

औरैया। शिक्षक की पिटाई से मृत छात्र निखित के घर गांव वैशोली में बुधवार की देर शाम कांग्रेस का एक प्रतिनिधिमंडल पहुंचा। कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल में पूर्व केंद्रीय मंत्री प्रदीप कुमार जैन आदित्य और सांसद बृजलाल खाबरी ने छात्र के माता पिता से बात की। कहा कि भीम आर्मी भाजपा की एजेंट है और उसने पॉलटिक्स के तहत बवाल कराया। अब बाबा का बुलडोजर कहां गया। आरोपी शिक्षक के घर क्यो नहीं चल रहा। कहा पुलिस छात्र के पिता और गांव वालों के खिलाफ लिखे मुकदमे को वापिस ले। इसके अलावा सरकार 50 लाख की सहायता देऔर सरकारी नौकरी ,शहरी आवास व 2 बीघा खेती दे।

अछल्दा थाना क्षेत्र के कस्बा फंफूद रोड स्थित आदर्श इंटर कालेज के सामाजिक विज्ञान अध्यापक अश्वनि सिंह ने ने टेस्ट में एक गलत शब्द लिखने के बाद वैशोली निवासी 15 वर्षीय छात्र निखित की लात घूसों से जमकर पिटाई की जिससे छात्र की हालत गम्भीर हो गई और 18दिन दिन इलाज कराने के बाद सोमवार की सुबह उसने दम तोड़ दिया था।

छात्र की मौत के बाद शव रखकर बवाल हुआ और उपद्रव पथराव के साथ पुलिस की जीप फूंक दी गई। किसी तरह सोमवार को प्रशासन छात्र का अंतिम संस्कार करवा पाया था।पुलिस में छात्र के पिता राजू सहित 35 नामजद व 200 से 250 अज्ञात के खिलाफ गम्भीर धराओं में मुकदमा दर्ज किया था।

बुधवार की देर शाम कांग्रेस का प्रतिनिधि मंडल पहुंचा और पीड़ित परिवार व गांव वालों से बातचीत की।छात्र के पिता ने बताया कि हम लोगों सहित पूरे गांव में। मुक़दमा लिख दिया गया जबकि वह न्याय की मांग कर रहे थे हमने बवाल ही नहीं किया।इस पर सीओ ने आश्वस्त किया कि जो नहीं है उनके नाम निकाल दिए जाएंगे। पुर्व केंद्रीय मंत्री बृजलाल खाबरी ने कहा कि अब बाबा का बुलडोजर कहां गया। आरोपी शिक्षक फरार है उसके घर पर क्यों नहीं चल रहा।

पूर्व सांसद ब्रजलाल खाबरी ने कहा की भीम आर्मी जो सांड बनी घूमती है वह भाजपा की एजेंट है। सरकार के इशारे पर बवाल हया जिससे शिक्षक को बचाया जाए और पीड़ित पर ही कार्रवाई की जाए। कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल ने कहा कि अगर मांगे न मानी गई तो कांग्रेस पीड़ित परिवार की लड़ाई लखनऊ से लेकर दिल्ली तक करेगी। प्रतिनिधि मंडल में पूर्व केन्द्रीय मन्त्री प्रदीप आदित्य जैन, बृज लाल खाबरी,राजेन्द्र यादव,उपेन्द्र सिंह,शिववीर दुबे जी,आदित्य नगाइच,मनीराम कुशवाह,प्रिंच कटियार शामिल रहे।

रिपोर्ट-शिव प्रताप सिंह सेंगर 

About Samar Saleel

Check Also

आशा कार्यकर्ताओं का पांच दिवसीय एचबीएनसी प्रशिक्षण शुरू, प्रशिक्षण के बाद गृह भ्रमण कर नवजात शिशुओं की करेंगी देखभाल

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें वाराणसी। राष्ट्रीय शहरी स्वास्थ्य मिशन के तहत गृह ...