Breaking News

कांग्रेस ने ही किया रायबरेली का विकास : Aditi Singh

रायबरेली। डलमऊ क्षेत्र के विकास खंड दीनशाह गौरा के रामलीला मैदान में कांग्रेस कमेटी द्वारा रैली का आयोजन किया गया। जिसमें भारी संख्या में उपस्थित भीड़ को देखकर मुख्य अतिथि के रूप में पधारी सदर विधायक एवं कांग्रेस कमेटी की राष्ट्रीय महासचिव अदिति सिंह ने उपस्थित लोगों का धन्यवाद दिया। कार्यक्रम की शुरुआत मुख्य अतिथि को माला पहनाकर किया गया सदर विधायक ने अपने उद्बोधन में कांग्रेस की उपलब्धियां गिनाते हुए वर्तमान भाजपा सरकार को जमकर कोसा और कहा कि यह केवल जुमलेबाजी की सरकार है।

भाजपा जुमलेबाजी की सरकार है : MLA

इस सरकार में गरीब अमीर व किसान सभी परेशान हैं जनता का दुख दर्द सुनने वाला कोई नहीं कांग्रेस ने हमेशा ही रायबरेली का विकास किया है रेल कोच फैक्ट्री, एम्स जैसी सुविधाएं देकर कांग्रेस ने रायबरेली के विकास में चार चांद लगाएं हैं अबकी बार जनता भाजपा सरकार की नीतियों को समझ गई है अब कि झूठे वादे में आने वाली नहीं है इस बार रायबरेली की जनता भाजपा को उसका आईना दिखाएगी।

विशिष्ट अतिथि के रुप में पधारे जिला अध्यक्ष वीके शुक्ला ने सोनिया गांधी की तारीफ करते हुए कहा कि गांधी परिवार हमेशा से ही रायबरेली का विकास करता आ रहा है और करेगा उपस्थिति भीड़ को देखकर गदगद मुख्य अतिथि अदिति सिंह ने कहा कि जनता इस बार कांग्रेस को जिताने के लिए पूरा मूड बना लिया है आने वाली केंद्र की सरकार कांग्रेस की होगी और रायबरेली जिले का चौमुखी विकास होगा इस मौके पर ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष संतोष त्रिवेदी, पूर्णिमा श्रीवास्तव, संजय पासी, मोहम्मद अकबर, रामविलास, नीरज सिंह, कमलेश सिंह, सहित भारी संख्या में कांग्रेसी उपस्थित रहे।

About Samar Saleel

Check Also

हम नक्सलवाद के सामने घुटने नहीं टेकते, नेस्तनाबूद कर देते हैं- योगी आदित्यनाथ

• योगी आदित्यनाथ ने कोरबा में जनसभा को किया संबोधित • कहा- कांग्रेस का नक्सलवाद ...