Breaking News

लोकसभा चुनाव समय से पहले होने की संभावना पर मायावती ने दिया बयान, तैयारियों को लेकर कही ये बात

बसपा सुप्रीमो मायावती ने शनिवार को ट्वीट कर लोकसभा चुनाव समय से पूर्व करवाने को लेकर एक बयान ट्वीट किया है। उन्होंने अपनी पार्टी के जनाधार को बढ़ाने को लेकर कहा कि इसके लिए राज्यवार बैठकें की जाती रहेंगी।

उन्होंने ट्वीट कर कहा कि लोकसभा चुनाव समय पूर्व होने की संभावना के मद्देनजर बसपा द्वारा पार्टी संगठन की मजबूती, सर्वसमाज में जनाधार को बढ़ाने की अनवरत प्रक्रिया के साथ ही उम्मीदवारों के चयन आदि को लेकर यूपी के बाद उत्तराखण्ड के छोटे-बड़े सभी पदाधिकारियों की बैठक सम्पन्न हो गई। यह क्रम राज्यवार जारी रहेगा।

इसके अलावा, राजस्थान के प्रतापगढ़ में महिला के साथ अभद्र व असभ्य व्यवहार की जितनी भी निन्दा की जाए वह कम है। सरकारें इनकी रोकथाम के लिए बसपा सरकार जैसी कठोर कार्रवाई क्यों नहीं कर पाती हैं, यह सोचने की बात। विभिन्न राज्यों में इस प्रकार की जघन्य घटनाओं का लगातार होना अति-शर्मनाक हैं।

राजस्थान के प्रतापगढ़ जिले के एक गांव में महिला को निर्वस्त्र कर घुमाने का एक शर्मनाक मामला सामने आया है। जिसकी जांच के लिए एक पांच सदस्यीय टीम का गठन किया गया है। घटना का वीडियो वायरल हो रहा है। राष्ट्रीय महिला आयोग ने भी मामले का संज्ञान लिया है।

About News Desk (P)

Check Also

इटावा से भाजपा सांसद व प्रत्याशी रामशंकर कठेरिया के पक्ष में मुख्यमंत्री ने की जनसभा

• कल्याण सिंह के लिए संवेदना के शब्द नहीं निकले और माफिया के घर फातिहा ...