Breaking News

‘गजनी” के किरदार की तरह भूलने की बीमारी से ग्रस्त है कांग्रेस : देवेंद्र फडणवीस

महाराष्ट्र के उप मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने शुक्रवार को कहा कि कांग्रेस नेता फिल्म ”गजनी” के नायक की तरह भूलने की बीमारी से पीड़ित हैं क्योंकि जीतने के बाद वे तुरंत अपने चुनावी वादे भूल जाते हैं। भारतीय जनता पार्टी के नेता 17 नवंबर को होने वाले चुनाव से पहले मध्य प्रदेश के बुरहानपुर विधानसभा क्षेत्र में एक चुनावी रैली को संबोधित कर रहे थे। फडणवीस ने कहा, ‘‘राहुल गांधी और प्रियंका गांधी आते हैं और घोषणा करते हैं। कमलनाथ भी आए दिन आश्वासन देते हैं। उनसे पूछें कि (कांग्रेस शासित) छत्तीसगढ़ और राजस्थान में दिए गए आश्वासनों में से कौन सा पूरा हुआ।

वे भूलने की बीमारी से पीड़ित हैं। क्या आपने गजनी फिल्म देखी है? कांग्रेस ‘गजनी’ रोग से पीड़ित है।” उल्लेखनीय है कि 2008 की हिंदी फिल्म ‘‘गजनी” में आमिर खान द्वारा निभाया गया किरदार भूलने की बीमारी से पीड़ित है। फडणवीस ने कहा कि कांग्रेस नेता घोषणाएं करते हैं और जीतने के बाद उन्हें भूल जाते हैं।

उन्होंने कहा कि चुनाव जीतने के बाद वे अपने परिवार के बारे में सोचते हैं। वे जनता और गरीबों के बारे में नहीं सोचते। भाजपा नेता ने कहा कि दूसरी ओर, (प्रधानमंत्री) नरेंद्र मोदी और (मप्र के मुख्यमंत्री) शिवराज सिंह चौहान के शासन में आम लोगों और गरीबों पर ध्यान दिया गया। भाजपा नेता ने कहा कि ‘रोटी, कपड़ा और मकान’ का वादा आजादी के बाद देश में पहली सरकार बनने के बाद से ही किया जा रहा था, लेकिन यह तब पूरा हुआ जब केंद्र में मोदी सरकार सत्ता में आई।

About News Desk (P)

Check Also

श्रीलंका का ‘ड्रैगन’ को झटका, चीन ने बनाया था एयरपोर्ट, लेकिन प्रबंधन करेगी भारतीय कंपनी

श्रीलंका की सरकार ने अपने 20.9 करोड़ डॉलर की लागत से बने मत्ताला राजपक्षे इंटरनेशनल ...