Breaking News

मध्य प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर तैयारी में जुटी कांग्रेस ,कमलनाथ करेंगे बड़ी सभा

 मध्य प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस अभी से तैयारियों में जुटी है। खास बात यह है कि जिन विधानसभा सीटों पर कांग्रेस को पिछले कुछ चुनावों से लगातार हार मिल रही है, उन सीटों की जिम्मेदारी खुद कमलनाथ ने संभाली है। राजधानी भोपाल की ऐसी ही एक सीट पर कांग्रेस की नजर हैं, जहां कमलनाथ खुद मोर्चा संभाल रहे हैं।

11 चुनाव लगातार हारने वाली गोविंदपुरा विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस को मजबूत करने के लिए कमलनाथ ने खुद मोर्चा संभाला है, इसलिए वह न केवल इस क्षेत्र में बड़ी सभा करेंगे बल्कि गोविंदपुरा विधानसभा में कांग्रेस कार्यकर्ताओं के घर भी जाएंगे, कमलनाथ की यह सभा पिपलानी इलाके में होगी, जिसके लिए कांग्रेस ने तैयारियां शुरू कर दी हैं। बता दें कि कमलनाथ खुद कमजोर सीटों पर पार्टी को मजबूत करने में जुटे हैं।

दरअसल, भोपाल की गोविंदपुरा विधानसभा सीट प्रदेश में ही नहीं बल्कि देश में भी बीजेपी का सबसे मजबूत गढ़ मानी जाती है। पिछले 11 विधानसभा चुनावों में कांग्रेस ने यह सब जतन कर लिए लेकिन पार्टी को हर बार हार का सामना करना पड़ता है। यही वजह है कि प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने खुद यहां मोर्चा संभाला है। कमलनाथ गोविंदपुरा विधानसभा सीट पर एक बड़ी सभा करेंगे, जिसे चुनावी बिगुल फूकने के तौर पर भी देखा जा रहा है।

 

About News Room lko

Check Also

लघु उद्योग भारती ने मनाया अपना 30 वां स्थापना दिवस

लखनऊ। लघु उद्योग भारती सूक्ष्म लघु उद्योगों का एक मात्र अखिल भारतीय संगठन है। “उद्योग ...