Breaking News

राहुल गांधी के करीबी कांग्रेस सांसद की कोरोना से माैत, कुछ दिन पहले रिपोर्ट आई थी नेगेटिव

महाराष्ट्र से बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां कांग्रेस के राज्‍यसभा सांसद राजीव सातव का निधन हो गया। वह कोविड-19 से संक्रमित हुए थे मगर पिछले दिनों उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई थी। महाराष्‍ट्र के स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री राजेश टोपे के अनुसार, सातव साइटोमेगलोवायरस से संक्रमित हो गए थे। उन्‍हें पुणे के एक अस्‍पताल में वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया था। सातव के निधन पर उनके सहयोगी और कांग्रेस प्रवक्‍ता रणदीप सुरजेवाला ने शोक जताया है।

COVID-19: Congress MP Rajeev Satav Health Deteriorated Again - COVID-19:  कांग्रेस सांसद राजीव सातव की फिर बिगड़ी तबीयत, हॉस्पिटल में भर्ती | Patrika  News

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के करीबी माने जाने वाले सातव 22 अप्रैल को कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे, तब सातव ने कहा था कि हल्के-फुल्के लक्षण दिखने के बाद जांच कराई जिससे मेरे कोरोना से संक्रमित होने का पता चला। हाल के दिनों में मेरे संपर्क में आए लोगों से कहना है कि वे सुरक्षा प्रोटोकॉल का पालन करें। इसके बाद उन्हें पुणे के जहांगीर अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां वे वेंटिलेटर पर थे।

राजीव शंकरराव सातव: आयु, जीवनी, शिक्षा, पत्नी, जाति, संपत्ति, भाषण,  राजनीतिक दल - Oneindia Hindi

राजीव सातव महाराष्ट्र से राज्य सभा के सदस्य हैं। इससे पहले वो लोकसभा सांसद थे। बता दें कि 2014 के चुनावों में वे महाराष्ट्र के हिंगोली से निर्वाचित हुए। इसके अलावा सातव अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सचिव और गुजरात कांग्रेस के प्रभारी हैं।

About Aditya Jaiswal

Check Also

कांग्रेस पार्षद की बेटी की हत्या पर हंगामा; भाजपा ने सरकार को घेरा, सत्ता दल ने किया पलटवार

बंगलूरू: हुबली के बीवीबी कॉलेज में कांग्रेस पार्षद की बेटी की हत्या पर राजनीति जारी ...