Breaking News

कांग्रेस पार्टी का कारवां दिन पर दिन बढ़ रहा है, प्रदेश की जनता कांग्रेस को विकल्प के रूप देख रही – बृजलाल खाबरी

लखनऊ। उत्तर प्रदेश कांग्रेस कांग्रेस अध्यक्ष, पूर्व सांसद बृजलाल खाबरी (Brijlal Khabri) ने कहा है कि कांग्रेस पार्टी परिवार दिन पर दिन बढ़ता जा रहा है, तमाम छोटे राजनैतिक दल और पूरे प्रदेश से आम जनमानस और अलग-अलग राजनैतिक दलों से व सामाजिक संगठनों से लोग हमारी पार्टी की विचाराधरा और जनमुद्दों पर लड़ रहे हमारे नेता राहुल गांधी और मल्लिकार्जुन खरगे व प्रियंका गांधी के प्रभावशाली नेतृत्व और जनहितैषी छवि से प्रभावित होकर कांग्रेस पार्टी में शामिल हो रहे हैं, और बहुत से राजनैतिक दलों से बात हो चुकी है शीघ्र ही वह भी कांग्रेस में शामिल होगें, क्योंकि जनता का भाजपा सरकार से मोह भंग हो चुका है।

👉सांसद बृजभूषण शरण सिंह का बड़ा बयान, कहा पहलवानों के मुद्दे पर किसी सवाल का जवाब नहीं…

प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय नेहरू भवन पर आयोजित प्रेस वार्ता में उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष बृजलाल खाबरी ने कहा कि भाजपा सरकार की गलत और जनविरोधी नीतियों से प्रदेश में चारों तरफ बदहाली है लेकिन प्रदेश के मुख्यमंत्री अपने मुंह मियां मिट्ठू बनकर अपना गुणगान कर रहे हैं, उन्हें प्रदेश की जनता की समस्यायें दिखती नही ना ही वो देखना चाहते हैं, गर्मी का समय है मैं बुंदेलखंड से आता हूं वहां पानी की विकराल समस्या हो गई है।

लेकिन प्रदेश की भाजपा सरकार उस पर कुछ नही कर रही, मैनें स्वयं जाकर विकराल परिस्थियों को देखा है कि लोग कैसे पानी के संकट से जूझ रहे हैं, पानी के लिए लाइनें लगी हैं, भाजपा सरकार ने करोड़ों रुपए खर्च किए लेकिन उसका लाभ एक भी व्यक्ति को नही मिल रहा इससे ज्यादा दुर्भाग्य की बात क्या हो सकती है।

कांग्रेस पार्टी का कारवां दिन पर दिन बढ़ रहा है, प्रदेश की जनता कांग्रेस को विकल्प के रुप देख रही - बृजलाल खाबरी

श्री खाबरी ने कहा कि भाजपा सरकार अपराध पर कह रही कि कम हो गया लेकिन जमीनी हकीकत देखिए कहां कम हो गया. लड़कियों के साथ अन्याय अत्याचार हो रहा उनको मारा जा रहा, कल मैनपुरी में एक लड़की को मिट्टी का तेल डालकर जला दिया गया, कहां अपराध शून्य हैं, थानाअध्यक्षों को कह दिया गया है कि कोई भी ऐसे मुकदमें दर्ज नहीं होंगें।

ऐसे अपराध के आंकड़ों को शून्य करके अपराध कम किया जा रहा है। लेकिन जिनका उत्पीड़न हो रहा है वह लोग कहीं न कहीं अपनी शिकायत तो करेंगें ऐसे आंकड़ों की सच्चाई यह है कि जो सरकार कह रही है कि अपराध खत्म हो गया है। हकीकत में पिछली सरकारों से भाजपा सरकार में अपराध बढ़ा है, भ्रष्टाचार की हालत बहुत खराब है। भाजपा के ही नेता स्वयं भ्रष्टाचार पर सवाल कर रहे हैं।

👉पहलवानों को खुला समर्थन दे रही खाप महापंचायत, राष्ट्रपति से मिलेंगे किसान नेता

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि सरकार जो अपने मुंह मियां मिट्ठू बन रही है ये न प्रदेश के हित में है, न ही प्रदेश की जनता के हित में है, सरकार की ऐसी कार्यशैली से जनता का हित नही हो रहा, राहुल गांधी जी की लोकप्रियता से भाजपा नेता बौखलाहट में ऊलूल-जूलूल बयान दे रहे, संसद में माइक बंद कर दिया जा रहा, मंहगाई बेरोजगारी, भ्रष्टाचार, बढ़ता जा रहा, देश की बेटियों जो ओलंपिक में भारत का परचम लहरा रही उनकी इज्जत को भाजपा मोदी सरकार सरेआम बेइज्जत कर अपनी तानशाही कर रही है, देश का जनमानस देख रहा है, समय आने पर इसका जबाव देगा। प्रेस वार्ता के दौरान प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष बृजलाल खाबरी पूर्व सांसद, संयोजक अशोक सिंह, प्रवक्ता अंशू अवस्थी व प्रवक्ता पंकज तिवारी मौजूद रहे।

About Samar Saleel

Check Also

देश की जनता इंडिया गठबंधन के प्रत्याशियों पर विश्वास जता रही है- लोकदल

लखनऊ। लोकदल के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी सुनील सिंह ने एक चुनावी जनसभा में कहा है ...