Breaking News

कांग्रेस ने आज़ादी के 75 वर्ष पूरे होने के अवसर पर निकाली आज़ादी गौरव यात्रा

औरैया। कांग्रेस नेताओं ने देश की आजादी के 75वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर आजादी गौरव यात्रा निकाली। यात्रा का शुभारंभ संयोजक मनोज पाल जिलाध्यक्ष युवक कांग्रेस के नेतृत्व में आज दिनांक 09/08/22 को ग्राम तुर्कीपुर चित्तरसिंह से प्रारंभ होकर कखावतू होकर बहादुरपुर में समापन हुआ। इस कार्यक्रम में सैकड़ों कार्यकर्ता सहित कांग्रेस के नेताओं ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया और लोगो का अपर स्नेह व समर्थन प्राप्त हुआ।

कांग्रेस ने आज़ादी के 75 वर्ष पूरे होने के अवसर पर निकाली आज़ादी गौरव यात्रा

यात्रा के दौरान लोगों ने शहीद स्मारकों पर पुष्प अर्पित कर शहीदों को श्रद्धांजलि दी, आज की यात्रा के संयोजक मनोज पाल ने बताया कि कांग्रेस के सिपाहियों ने आज भारत जोड़ो कार्यक्रम के तहत पद यात्रा निकाली है, ब्लॉक अध्यक्ष अजीतमल रोहित दिवाकर ने बताया कि सभी जानते हैं कि आज क्रांति दिवस है, आजादी के लिए जिन्होंने अपनी जान न्योछावर को न्योछावर कर दिया उन्हें सभी शहीदों को हम भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित करते है।

 

वहीं कांग्रेस नेता रानू दुबे ने बताया कि स्वतंत्रता दिवस की 75वीं वर्षगांठ के अवसर पर देश के प्रत्येक जिले में 75 किमी तक पैदल यात्रा निकाल कर लोगों को जोड़ने का काम किया जाएगा और यह कार्यक्रम 9 अगस्त से 15 अगस्त तक चलेगा। इस अवसर पर आश्रित प्रकाश कठेरिया, रानू दुबे, चंद्रशेखर अग्निहोत्री, विक्रम दिवाकर, कपिल चौहान, विवेक वर्मा, दीपक चौहान, आशीष सिंह, अनुभव कुमार आदि कार्यकर्ता और नेता मौजूद रहे।

रिपोर्ट – संदीप राठौर चुनमुन

About reporter

Check Also

टीएमयू के मीनाक्षी और यश इंजीनियरिंग फ्रेशर्स

मुरादाबाद। तीर्थंकर महावीर यूनिवर्सिटी के इंजीनियरिंग संकाय-एफओई की ओर से रिद्धि-सिद्धि भवन में आयोजित फ्रेशर ...