Breaking News

प्रदेश अध्यक्ष के नेतृत्व में सैकड़ों कांग्रेसियों ने सरकार पर बोला हल्ला

रायबरेली। हरचंदपुर के गुनावर कमंगलपुर गांव में चकबंदी के विरोध गत दिनों ग्रामीणों और पुलिस के बीच हुए संघर्ष को राजनीतिक रूप दिए जाने की कोशिश जारी है। शुक्रवार को कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू और अमेठी जिले के एमएलसी दीपक सिंह हरचंदपुर गांव पहुंचे। इसके बाद कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू और एमएलसी दीपक सिंह सैकड़ों कांग्रेसी कार्यकर्ताओं के साथ कलेक्ट्रेट परिसर में धरना दिया।

इस दौरान कांग्रेसियों की तरफ से गुनावर कमंगलपुर गांव में किसानों के विरोध के बाद भी चकबन्दी किये जाने के मामले की जांच की मांग की गई। वहीं एमएलसी दीपक सिंह ने प्रदेश सरकार को पर जमकर अपनी भड़ास निकालते हुए कहा कि यह सरकार गुंडो की सरकार है। इस राज्य में भ्रष्टाचारियों का बोलबाला है।कलेक्ट्रेट में धरने पर बैठे कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय लल्लू ने सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि राज्य की बीजेपी सरकार हर मुद्दे पर फेल है।

सरकार के संरक्षण में भूमाफिया किसानों की जमीन की जबरन चकबंदी करवा कर कब्जा कर रहे हैं। इसका विरोध करने पर प्रशासन किसानों को फर्जी मुकदमे में जेल भेजने में गला है। इस दौरान जिलाध्यक्ष पंकज तिवारी, शहर अध्यक्ष धीरज श्रीवास्तव सहित सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे।

रिपोर्ट-दुर्गेश मिश्रा

About Samar Saleel

Check Also

इटावा से भाजपा सांसद व प्रत्याशी रामशंकर कठेरिया के पक्ष में मुख्यमंत्री ने की जनसभा

• कल्याण सिंह के लिए संवेदना के शब्द नहीं निकले और माफिया के घर फातिहा ...