औरैया : पत्नी ने ही प्रेमी के साथ मिलकर की थी पति की हत्या, दोनों गिरफ्तार

औरैया। जिले के सदर क्षेत्र में चार दिन पूर्व मिले अधजले शव मामले का पुलिस ने खुलासा करते हुए बताया कि प्रेम में बाधक पति की पत्नी ने ही प्रेमी के साथ मिल पैट्रोल डाल जलाकर हत्या की थी। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा ने गुरुवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि शहर के दिबियापुर रोड़ डीपीएस स्कूल के पास 21 नवम्बर को एक अज्ञात युवक का अधजला शव मिला था। जिसकी मृतक की पहचान अनिल पुत्र करन सिंह निवासी कृष्णा नगर थाना भर्थना इटावा के रुप में हुई। मृतक के भाई लाखन सिंह ने लिखित तहरीर में बताया था कि उसका भाई कभी भर्थना कभी इटावा में रहकर पल्लेदारी का काम करता था और रेश्मा निवासी नगला पूठ की मड़ैया भर्थना के साथ पति पत्नी के रुप में रहता था।

जिसके कमलेश नट निवासी एसपी आवास कालोनी औरैया से भी नाजायज सम्बन्ध थे जिसका मेरा भाई विरोध करता था जिसके चलते उन्हीं ने मेरे भाई की आग लगाकर हत्या कर दी है।

उन्होंने बताया कि सूचना के आधार कमलेश नट व रेश्मा के विरुद्ध पंजीकृत कर पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर अभियुक्तगण कमलेश नट व श्रीमती रेश्मा को बरमूपुर नहर पुल के पास हाइवे की तरफ नहर पट्टी से गिरफ्तार कर लिया। बताया कि पूंछताछ में गिरफ्तार अभियुक्तगणों द्वारा बताया गया कि रेश्मा अपने पति शहजादे से करीब 20 वर्ष पहले अलग रह रही थी, इस बीच वह मृतक अनिल‌ के सम्पर्क में आयी और पत्नी के रूप में उसके साथ रहने लगी।

पर रेश्मा के सम्बन्ध कमलेश से भी हो गये, यह अनिल को पसन्द नही था और वह रेश्मा के साथ मारपीट करता था। जिस पर कमलेश व रेश्मा ने योजना बनाकर अनिल को शराब पिलाई बंद में और अधिक शराब पिलाने के बहाने से दिबियापुर रोड बाईपास ले गया साथ में पेट्रोल भी ले गया, वहीं पर अनिल के चेहरे में पेट्रोल लगाकर आग लगा दी जिससे अनिल की मृत्यु हो गई।

रिपोर्ट-शिव प्रताप सिंह सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

राज्यपाल की अध्यक्षता में हुई इलाहाबाद संग्रहालय समिति की बैठक

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें लखनऊ। राज्यपाल एवं अध्यक्ष इलाहाबाद संग्रहालय समिति आनंदीबेन ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *