Breaking News

मोबाइल व जूता चप्पल की दुकान में लगी आग, लाखों का सामान जलकर ख़ाक

बिधूना/औरैया। कस्बे के चंदरपुर चौराहे पर स्थित मोबाइल व जूता चप्पल की दो दुकानों में अज्ञात कारणों से बीती रात भड़की आग से पांच लाख से अधिक कीमत का सामान जलकर खाक हो गया। जानकारी पर पहुंची फायर ब्रिगेड व पुलिस ने कड़ी मशक्कत कर आग पर काबू पाया है। अग्नि पीड़ित दुकानदारों में कोहराम मचा हुआ है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक बिधूना कोतवाली क्षेत्र के ग्राम पुरवा मोहकम निवासी नीरज कुमार पुत्र भारत सिंह की मोबाइल की व पुरवा पट्टी निवासी आनंद स्वरूप की जूता चप्पल की दुकान बिधूना कस्बे के चंदरपुर चौराहे पर स्थित है।शुक्रवार की शाम दोनों दुकानदार अपनी दुकानें बंद कर घर चले गए थे तभी बीती रात अज्ञात कारणों से उक्त दोनों दुकानों में भीषण आग लग गई जिससे मोबाइल दुकानदार नीरज कुमार का लगभग चार लाख रुपए से अधिक कीमत का सामान जलकर खाक हो गया जबकि आनंद स्वरूप की जूता चप्पल की दुकान का भी लगभग 125000 रुपए कीमत का सामान जलकर खाक हो गया है।

दुकानों से आग की लपटें निकलती देख आसपास मौजूद लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी जिस पर तत्काल बिधूना थाना पुलिस के साथ ही फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर पहुंच गई और कड़ी मशक्कत कर आग पर काबू पाया। आग से दुकानों का सामान जलकर खाक होने की जानकारी मिलते ही अग्नि पीड़ित दुकानदारों में कोहराम मच गया है। अमरेंद्र राजपूत पवन राजपूत हर्ष प्रताप सेंगर भानु ठाकुर आदि लोगों ने अग्नि पीड़ित दुकानदारों को जल्द आर्थिक मदद दिए जाने की शासन व जिला प्रशासन से मांग की है।

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

सीएम योगी बोले- रामगोपाल को राम मंदिर अच्छा नहीं लगेगा, ये तो आतंकवादियों को जेल से छुड़ाते थे

एटा:  उत्तर प्रदेश के एटा में बुधवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पहुंचे। यहां उन्होंने फर्रुखाबाद ...