Breaking News

उमेश पाल हत्याकांड की साजिशकर्ता फरार चल रही शाइस्ता परवीन , अब कहलाएगी माफिया

मेश पाल हत्याकांड की साजिशकर्ता फरार चल रही 50 हजार की इनामी शाइस्ता परवीन पुलिस की नजर में माफिया है। पति माफिया अतीक अहमद की तरह धूमनगंज पुलिस ने अपनी एफआईआर में शाइस्ता को भी माफिया से संबोधित किया है। लिखा है कि वह अपने साथ शूटर लेकर चलती है। फरार शाइस्ता की धरपकड़ के लिए पुलिस की कई टीमें लगी हैं।

धूमनगंज पुलिस को सूचना मिली थी कि दो मई को पांच लाख का इनामी साबिर खुल्दाबाद में आतिन जफर के घर पर छिपा है। पुलिस ने वहां पर छापामारी की, लेकिन साबिर भाग निकला। आतिन गिरफ्तार हुआ था। आतिन के खिलाफ धूमनगंज पुलिस ने साबिर को शरण देने की एफआईआर दर्ज की।

चर्चा है कि पुलिस अब जल्द ही शाइस्ता परवीन का नाम माफियाओं की सूची में भी डालने की तैयारी में है। शाइस्ता परवीन पुलिस की नजर में एक शातिर अपराधी है। पहले उसने अपने पति के नाम फर्जी पते पर तीन शस्त्र लाइसेंस जारी कराए। अतीक अहमद के जेल जाने पर उसके हर गुनाह में भागीदार रही। अतीक के काले साम्राज्य को वह अकेले चला रही थी। उमेश पाल हत्याकांड में भी उसने शूटरों को पैसा और आईफोन मुहैया कराया था। पुलिस अभी तक शाइस्ता को गिरफ्तार नहीं कर सकी है।

पुलिस की एफआईआर के मुताबिक 15 अप्रैल को अतीक अहमद की हत्या के बाद उसके जनाजे में शामिल होने के लिए 16 अप्रैल को आतिन जफर के घर पर शाइस्ता परवीन रुकी थी। यह भी लिखा गया है कि माफिया शाइस्ता परवीन व उनके शूटरों को आतिन ने पनाह दी थी। इनामी अपराधी साबिर को शाइस्ता परवीन का शूटर बताया गया है।

 

About News Room lko

Check Also

राजनाथ सिंह के नामांकन से पहले लखनऊ में हुआ विशाल रोड शो, ओपी श्रीवास्तव के समर्थकों सहित उमड़ा जनसैलाब

• लखनऊ लोकसभा सीट और लखनऊ पूर्व विधानसभा सीट पर उपचुनाव के शंखनाद से विपक्ष ...