Breaking News

पुल का निर्माण तीन महीने में होगा पूर्ण: सुरेन्द्र मैथानी

कानपुर नगर। गोविंद नगर विधानसभा से भाजपा के विधायक सुरेन्द्र मैथानी ने तात्या टोपे नगर को बर्रा 8 से जोड़ने वाला राफाका नाला पुल का निरीक्षण किया, जो पिछले 4 वर्षों से लंबित पड़ा था। पिछले निरीक्षण में उक्त नाले के पानी की धार को मुड़वाकर पुल के नीचे से कराया गया था। जिससे बर्रा की तरफ मिट्टी को भरवाने का कार्य तेजी से संभव हुआ।


विधायक सुरेन्द्र मैथानी ने बताया कि नगर आयुक्त से बात हो गई है। पुल का निर्माण तीव्रता के साथ गुणवत्ता के आधार पर 3 महीने के अंदर पूर्ण कर जनता के आवागमन हेतु जनता को समर्पित कर दिया जायेगा।

उक्त पुल के निर्माण पूर्ण होने से गोविंद नगर विधानसभा तथा किदवई नगर विधानसभा को जोड़ने वाला एक अतिरिक्त मार्ग प्राप्त होगा। जिससे हाईवे का ट्रैफिक लोड भी लोकल स्तर पर डाइवर्ट हो जाएगा। जिसके कारण से हाईवे पर जो दुर्घटनाएं होती थी, वह खत्म हो जाएंगी। इस पल के बनने के बाद लोगों को हाईवे से बर्रा की तरफ जाने के लिए मजबूर होने की आवश्यकता नहीं पड़ेगी। उनको एक सुरक्षित मार्ग प्राप्त हो जाएगा।

किदवई नगर विधानसभा गोविंद नगर विधानसभा के 1.5 लाख लोग उक्त मार्ग से लाभान्वित होंगे। उक्त कार्यक्रम में पार्षद विजय गौतम, डॉ. उदय वर्मा, अनिल निषाद, धीरेंद्र सचान, सुषमा सिंह, अंकुर, शिवकांत द्विवेदी, राजेंद्र चौहान, विनीत सचान आदि लोग मौजूद रहे।

रिपोर्ट-अवधेश कुमार सिंह

About Samar Saleel

Check Also

पहले चरण के मतदान से पहले मायावती ने की अपील, वोट खरीदने, लूटने को लेकर रहें सावधान

बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने पहले चरण के मतदान ...