Breaking News

विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, हत्या का आरोप

लखनऊ। पीजीआई कोतवाली अंतर्गत कल्ली पश्चिम गांव में किरन (25) का शव बाथरूम में लटकता मिल ने बाद ससुराल में हड़कंप मच गया। किरन की दो साल पहले ही शादी हुई थी। मायके वालों ने ससुराल पक्ष के लोगों पर दहेज के लिए हत्या करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने किरण के पति अरुण रावत को हिरासत में ले लिया है।

जानकारी के मुताबिक कल्ली पश्चिम में रहने वाले अरुण की शादी मोहनलालगंज निवासी राम सहारे की बेटी किरन से हुई थी। रविवार दोपहर बाथरूम के रोशनदान से दुपट्टे के सहारे किरण का शव लटका मिला। इस सूचना पर पुलिस के साथ ही के साथ ही मायके वाले भी वहां पहुंच गये।

इंस्पेक्टर आनन्द शुक्ला ने बताया की मृतका के परिवार ने आरोप लगाया है कि शादी के बाद से किरण को दहेज में डेढ़ लाख रुपये और कार दिलाने के लिये प्रताड़ित किया जा रहा था। किरन ने अपनी मां शिवदेवी को फोन कर कहा था कि उसे अब बहुत ज्यादा प्रताड़ित किया जा रहा है। वह लोग उसके घर जाने की सोच ही रहे थे कि दोपहर में अरुण ने फोन कर कहा कि किरन ने फांसी लगा लिया है। जब मायके वाले बेटी की ससुराल पहुंचे तो किरण का शव फर्श पर पड़ा मिला।

परिजनों का आरोप है कि इन लोगों ने किरन की हत्या कर शव लटका दिया है। पुलिस ने फ़िलहाल महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पीड़ित परिवार ने पति अरुण, सास रूपरानी, देवर गुड्डू रावत व दो ननद ज्योति और करिश्मा के खिलाफ तहरीर दी है।

About Samar Saleel

Check Also

कॉलोनाइजर ने सिंचाई विभाग की टीम को बनाया बंधक, जूतों से पीटा; अवैध पुलिया ढहाने के दौरान वारदात

आगरा: उत्तर प्रदेश के आगरा में रजवाहा पर अवैध पुलिया ढहाने गए सिंचाई विभाग के ...