Breaking News

नशामुक्त निःशुल्क चिकित्सा शिविर में उमड़ी भीड़

• शिविर में 31 नेत्र रोगियों को मोतियाबिंद ऑपरेशन और 15 मरीजों को नजर का चश्मा देने के लिए चुना गया

बख्शी का तालाब। ग्राम मोहम्मदपुर में नशामुक्त समाज आंदोलन ‘अभियान कौशल का’ के तहत आरआर ग्रुप ने नशामुक्त निःशुल्क चिकित्सा शिविर का आयोजन किया। इसमें इंदिरा गांधी नेत्र चिकित्सालय की मेडिकल टीम ने 98 नेत्र रोगियों और आरआर ग्रुप की मेडिकल टीम ने 61 सामान्य मरीजों का परीक्षण किया।

लखनऊ मे विजिलेंस की बड़ी कार्रवाई, आय से अधिक संपत्ति के मामलों में पांच अफसरों के ठिकानों पर छापेमारी

नशामुक्त निःशुल्क चिकित्सा शिविर में उमड़ी भीड़

राम सेवा आश्रम में आयोजित नशामुक्त निःशुल्क चिकित्सा शिविर के बारे में बात करते हुए नशामुक्त समाज आंदोलन ‘अभियान कौशल का’ के प्रांतीय संयोजक एवं आरआर ग्रुप के मुखिया अनिल कुमार अग्रवाल ने बताया कि आज 31 नेत्र रोगियों को मोतियाबिंद ऑपरेशन के लिए चुना गया है।

Please also watch this video

वहीं, 15 मरीजों का चयन नजर का चश्मा देने के लिए किया गया है। इंदिरा गांधी नेत्र चिकित्सालय के नेत्र सर्जन डॉ प्रशांत सिंह व सतीश मिश्रा की टीम ने कुल 98 नेत्र रोगियों का परीक्षण किया। जबकि आरआर ग्रुप की मेडिकल टीम के डॉ अनिल वर्मा व पंकज त्रिपाठी ने 61 सामान्य मरीजों का स्वास्थ्य परीक्षण किया। सभी को मुफ्त में परामर्श एवं दवाएं दी गईं।

नशामुक्त निःशुल्क चिकित्सा शिविर में उमड़ी भीड़

नशामुक्त समाज आंदोलन के प्रांतीय सह संयोजक नागेन्द्र बहादुर सिंह चौहान ने बताया कि प्रत्येक शिविर में सैकड़ों ऐसे निर्धन लोगो को स्वास्थ्य लाभ होता है जो अपना इलाज करवाने में असमर्थ हैं। आरआर ग्रुप की चिकित्सा टीम के द्वारा प्रतिदिन सामान्य मरीजों को निशुल्क दवाई व चिकित्सा परामर्श दिया जाता है।

About Samar Saleel

Check Also

दक्षिण लेबनान में इस्राइली सेना की कार्रवाई पर UN और भारत की नजर, 10 हजार सैनिक कर रहे निगरानी

लेबनान में जारी इस्राइल की कार्रवाई पर भारत और संयुक्त राष्ट्र की नजर है। इस्राइली ...