Breaking News

परसहंस दास आचार्य का विवादित बयान, कहा- स्वामी प्रसाद को मारने वाले को देंगे 25 करोड़

लखनऊ। रामनगरी अयोध्या के तपस्वी छावनी के महंत परमहंस दास आचार्य ने सोमवार को राजधानी में बड़ा बयान दिया।परमहंस दास ने समाजवादी पार्टी के महासचिव स्वामी प्रसाद मौर्य को मारने वाले को 25 करोड़ का इनाम देने के ऐलान को दोहराया। परमहंस दास ने कहा कि स्वामी प्रसाद सनातन विरोधी हैं, वह जिस भाषा में समझेंगे उसी भाषा में समझाएंगे। अबकी बार पानी नाक के ऊपर से बहा तो उनका काम तमाम हो जाएगा।

👉योगी सरकार में आपराधिक चरित्र के बाबाओं के हौसले बुलंद, आजम की हत्या हो सकती है: स्वामी प्रसाद मौर्य

सूबे की राजधानी लखनऊ में एक न्यूज चैनल से बातचीत करते हुए परमहंस दास आचार्य ने कहा कि स्वामी प्रसाद हारा हुआ और बौखलाया हुआ है। वह जहां भी गए हैं गद्दारी की है, वह जनता को लड़ाने के लिए षडयंत्र कर रहा है।

परसहंस दास आचार्य का विवादित बयान, कहा- स्वामी प्रसाद को मारने वाले को देंगे 25 करोड़

परमहंस दास ने कहा कि स्वामी प्रसाद पर 25 करोड़ का इनाम रखा है, जो भी उसे मार देगा वह उसे 25 करोड़ रुपये इनाम देंगे। स्वामी प्रसाद सनातन विरोधी है। 25 करोड़ रुपये की व्यवस्था करने में चार-पांच लोग तैयार हो गए हैं। परमहंस दास ने कहा कि हालांकि स्वामी प्रसाद ने इन दिनों बोलना बंद कर दिया है, लेकिन यदि पानी नाक के ऊपर से निकला तो बहुत जल्दी उनका काम तमाम हो जाएगा।

👉एक शव के दो दावेदार, डीएनए टेस्ट से खुलेगा राज

परमहंस दास आचार्य ने विपक्षी दलों के गठबंधन इंडिया को आतंकवादी संगठन करार देते हुए कहा कि इंडिया अब राजनीतिक संगठन नहीं हैं। इंडिया अमानवीय संगठन है। परमहंस दास ने कहा कि भाजपा के लोगों को पूरी ताकत के साथ इनका दमन करना चाहिए। सनातन का विरोध करने वाले राक्षस है, जितनी जल्दी समाप्त हो जाएं उतना अच्छा होगा।

विख्यात कवि कुमार विश्वास ने परमहंस दास आचार्य के बयान पर उत्तर प्रदेश के पुलिस महानिदेशक विजय कुमार पर कड़ा तंज कसा है। कुमार ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर डीजीपी को टैग करते हुए पोस्ट कर लिखा कि यूपी में आप लोग (डीजीपी) अभी हैं या शीतावकाश पर निकल लिए।कानून-सरकार,अदालत, लॉ एंड ऑर्डर नामक शब्द बचे हैं या गोमती की धार में बह गए।

About Samar Saleel

Check Also

अच्छा प्रशासन ही अयोध्या को प्रसिद्धि दिला रहा है- डॉ हीरालाल

• अवध विश्वविद्यालय में टूरिस्ट गाइड प्रोग्राम के अंतर्गत व्याख्यान का आयोजन अयोध्या। डाॅ राममनोहर ...