Breaking News

साउथ की फिल्म Kantara को लेकर छिड़ा विवाद, अभिनेता चेतन अहिंसा के खिलाफ शिकायत दर्ज

साउथ की फिल्म Kantara के रिलीज़ होते ही बॉक्स ऑफिस के कलेक्शन को लेकर लाइम लाइट में है। अपने बॉक्स ऑफिस कलेक्शन से दुनिया भर में लोकप्रियता हासिल कर रही है।इस मतभेद की वजह से लोगों ने कन्नड़ अभिनेता चेतन अहिंसा के खिलाफ हिंदुओं की भावनाएं आहत करने के आरोप में शिकायत दर्ज करवाई है।

लीड एक्टर #ऋषभशेट्टी को अब विवादों में भी घसीटा जा रहा है। इसमें कोई दो राय नहीं कि कांतारा अपने यूनीक कंटेंट की वजह से लोगों को सिनेमाघरों की ओर खींच रही है। इसके स्टार कास्ट का परफोर्मेंस भी लाजवाब है। पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक यह शिकायत कर्नाटक के उडुपी जिले में कथित तौर पर हिंदू भावनाओं को आहत करने के आरोप में दर्ज कराई गई है।

फिल्म के निर्देशक का एक नया वीडियो आया है, जिसमें दावा किया गया है- कि भूत कला परंपरा हिंदू संस्कृति का एक हिस्सा है।  तमिल चैनल सिनेमा विकटन से कहा की – “वे देवता, वे सभी हमारी परंपरा का हिस्सा हैं। यह हिंदू संस्कृति और हिंदू रीति-रिवाजों का हिस्सा है। क्योंकि मैं एक हिंदू हूं, मुझे अपने धर्म में विश्वास और सम्मान है। लेकिन, मैं यह नहीं कहूंगा कि दूसरे गलत हैं। हमने जो कहा है वो उस तत्व के माध्यम से है जो हिंदू धर्म में मौजूद है। ”

बता दें कि हिंदू जागरण वेदिक आरएसएस से जुड़ा एक दक्षिणपंथी समूह है, जिसने साल की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘कांतारा’ में दिखाई गई ‘भूत कोला’ की परंपरा पर अभिनेता द्वारा दिए गए बयान पर आपत्ति जताई है।

About News Room lko

Check Also

‘कल्कि 2898 एडी’ हुई रिलीज, एक्स पर पब्लिक बोल रही है – हॉलीवुड की टक्कर की फिल्म बनाई है!

‘कल्कि 2898 एडी’ सिनेमाघरों में आज रिलीज हो चुकी है। अमिताभ बच्चन, प्रभास और दीपिका ...