Breaking News

दलित दूल्हे के घोड़ी चढ़ने पर विवाद, दबंगों ने बारात को रोका और किया ऐसा…

ध्यप्रदेश के देवास जिले में दलित समाज के युवक की बारात निकलने पर पहले तो दबंगों ने बारात को रोका और दूल्हे को घोड़ी से उतार दिया। उसके बाद दलित समाज के काफी हाथ पैर जोड़ने के बाद शर्तो पर बारात निकालने पर राजी हुए।

बृजभूषण शरण सिंह ने सरकार से की ये अपील, कहा मुझे फांसी दे दो लेकिन…

दलित दूल्हे के घोड़ी चढ़ने पर विवाद

जैसे ही बारात निकलना शुरू ही हुई थी कि दबंगों ने बारात पर पथराव कर दिया जिसने दूल्हे का भाई घायल हो गया। पुलिस ने दबंगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर 3 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

हमले में दूल्हे का भाई राजकुमार सोलंकी घायल हो गया जिसे,कि उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया। दूल्हे के घायल भाई राजकुमार सोलंकी ने बताया कि दबंगों ने जातिसूचक शब्दो का इस्तेमाल कर मेरे साथ एक दर्जन लोगों ने मारपीट की है। और महिलाओं के साथ भी धक्का मुक्की हुई है। विवाद के कारण बारात रात में दुल्हन के घर पहुंची। दूल्हे के भाई के सिर पर गहरी चोट आई है।

दिहाड़ीदार मजदूरों की दुर्दशा के लिए जिम्मेदार कौन ?

देवास जिले के टोंक खुर्द थाना अंतर्गत ग्राम आगरोद में दलित दुल्हा दीपक सोलंकी की बारात रविवार शाम 6.30 बजे के करीब इंदौर के मांगलिया के पास के गांव में जा रही थी। इस दौरान सेंधवा समाज के लोगो ने गाली-गलौज करते हुए घोड़ी पर बारात निकालने पर आपत्ति जताई और दूल्हे को घोड़ी से उतार दिया।

इसके बाद मंदिर में भी जाने नहीं दिया। डीजे बजने पर भी आपत्ति जताते हुए महिलाओ से बदतमीजी की। दबंगो ने कहा कि दलित दुल्हा घोड़ी नही चढ़ेगा दलित समाज की मान मनुहार के पश्चात् दबंगो ने बाइक पर दूल्हे की बारात निकालने पर राजी हुए। बाइक पर दूल्हे की बारात निकाली जा रही थी। डीजे पर रिश्तेदार डांस कर रहे थे इस दौरान एक बार फिर से विवाद हुआ और फिर दबंगों ने बारात पर पथराव कर दिया।

About News Room lko

Check Also

टीएमयू में प्रेग्नेंट युवती की जटिल हार्ट सर्जरी

मुरादाबाद। प्रेग्नेंसी के दौरान हार्ट की सर्जरी करके तीर्थंकर महावीर यूनिवर्सिटी, मुरादाबाद के डॉक्टर्स ने ...