Breaking News

बांदा जेल में बंद बाहुबली मुख्तार अंसारी को हुआ कोरोना

जेल में बंद यूपी के बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी को भी कोरोना हो गया है। मऊ से बीएसपी विधायक मुख्तार अंसारी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। बता दें कि हाल ही में मुख्तार अंसारी का पंजाब की रोपड़ जेल से यूपी की बांदा जेल ट्रांसफर हुआ था। उसके खिलाफ यूपी की अदालतों में कई संगीन मामले चल रहे हैं।

बांदा जेल में स्वास्थ्य विभाग ने मुख्तार का सैंपल लिया था। एंटीजन टेस्ट रिपोर्ट में मुख्तार के कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। अभी आरटीपीसीआर रिपोर्ट आना बाकी है। बताया जा रहा है कि मुख्तार की सेहत स्थिर है। बताते चलें कि 7 अप्रैल को माफिया मुख्तार अंसारी को रोपड़ से बांदा जेल लाया गया था।

मुख्तार अंसारी को लेकर यूपी पुलिस की टीम 6 अप्रैल की दोपहर 2.07 बजे रोपड़ से रवाना हुई थी। पंजाब से होते हुए यह काफिला शाम 4 बजे तक हरियाणा के करनाल पहुंचा था। इसके बाद नोएडा, मथुरा, आगरा और कानपुर होते हुए पुलिस का काफिला सुबह 4.34 बजे बांदा जेल पहुंचा। मुख्तार को लाने के दौरान काफिले की स्पीड करीब 80 किलोमीटर प्रति घंटा थी। पहले तो मुख्तार को सामान्य बैरक में रखा गया था, लेकिन बाद में उसे जेल के अंदर बैरक नंबर 15 में शिफ्ट किया गया। इसके बाद फिर उसे बैरक नंबर 16 में रखा गया।

About Aditya Jaiswal

Check Also

बसपा ने सपा को फिर पछाड़ने की जुगत लगाई, साइकिल की हवा निकालने के लिए नई रणनीति से घेराबंदी

लखनऊ:  बसपा ने सपा को पछाड़कर लोकसभा चुनाव में खुद को दूसरी सबसे ज्यादा सांसदों ...