Breaking News

कर्नाटक में कोरोना: पिछले 19 घंटे में 22 नए मामले दर्ज, संक्रमितों की संख्या 557 हुई

कर्नाटक में पिछले 19 घंटे में कोरोना संक्रमण के 22 नए मामले दर्ज किए गए हैं, जिसमें केवल बेलगावी जिले से 14 मामले हैं। अब राज्य में कोरोना संक्रमण के 557 मामले दर्ज हो गए हैं। अब तक राज्य में 21 लोगों की कोरोना संक्रमण से मौत हो चुकी है। इसी बीच और कोरोना वायरस को मात देकर 223 लोग स्वस्थ हो चुके हैं।

स्वास्थ्य विभाग ने गुरुवार दोपहर को अपने बुलेटिन बताया कि 29 अप्रैल शाम 5 बजे से 30 अप्रैल दोपहर 12 बजे तक 22 नए कोरोना पॉजिटिव के मामले दर्ज किए गए हैं।जिसमें अकेले बेलगावी जिले के हुक्केरी और हीरेबागेवाड़ी से 14 मामले सामने आये हैं, जबकि दक्षिण कन्नड़ जिले से एक, विजयपुरा से दो, बेंगलुरु अर्बन से तीन तथा तुमकुरु और दावणगेरे जिले से एक-एक नया मामला सामने आया है।

बुलेटिन के अनुसार हीरेबागेवाड़ी निवासी 24-24 वर्षीय दो महिलाएं, 27 से 48 साल की तीन महिलाएं शामिल हैं, जो अन्य कोरोना संक्रमित के संपर्क में आई थीं। इसके अलावा हीरेबागेवाड़ी निवासी छह पुरुष हैं, जो अन्य कोरोना पॉजिटिव मरीजों के संपर्क में आये थे। हुक्केरी में एक 8 साल की बच्ची और एक 9 साल का बच्चा सहित 75 साल की महिला संक्रमित मिली है। यह सभी कोरोना संक्रमित एक मरीज के सम्पर्क में आने से संक्रमित हुए थे। इन सभी काे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

About Aditya Jaiswal

Check Also

महाराष्ट्र में चल रहे मोदी तूफान के सामने तिनके की तरह उड़ जाएगा उद्धव सेना, कांग्रेस और एनसीपी शरद पवार गठबंधन- डॉ दिनेश शर्मा

मुंबई। उत्तर प्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री सांसद डॉ दिनेश शर्मा ने कहा महाराष्ट्र में भाजपा ...