Breaking News

भारत में कोरोना के मरीजों की संख्या हुई 12,380, मौत का आंकड़ा 414

कोरोना के मरीजों की संख्या अब देश में बढ़कर 12 हजार के पार हो गई है। गुरुवार सुबह स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय की अपडेट के मुताबिक देश में कोरोना के 12,380 हो चुके हैं। जिसमें 414 लोगों की मौत हो चुकी है। हालांकि इन आंकड़ों में 1489 लोग ऐसे हैं जो ठीक भी हुए हैं और उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया है।

देश के अलग-अलग राज्यों की बात करें तो मध्यप्रदेश के इंदौर में कोविड-19 के 42 नए मामले सामने आए हैं। स्वास्थ्य अधिकारी ने कहा कि प्रदेश में संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 980 हो गई है। वहीं यूपी के आगरा की स्थिति को बताते हुए आगरा के जिला मजिस्ट्रेट प्रभु एन सिंह ने कहा कि, आगरा में 19 और Corona virus पॉजिटिव केस सामने आए हैं। जिले में पॉजिटिव मामलों की कुल संख्या 167 है।

राजस्थान के स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक राजस्थान में 25 नए कोराना वायरस पॉजिटिव मामले सामने आए हैं – (अजमेर से 1, बीकानेर से 1, झुंझुनू से 2, जोधपुर से 10 और टोंक से 11)। राज्य में कुल पॉजिटिव मामलों की संख्या बढ़कर 1101 हो गई है।

दिल्ली की बात करें तो दिल्ली में महावीर एन्क्लेव के बंगाली कॉलोनी एरिया के आसपास का इलाका सील कर दिया गया है, यहां पुलिस की टीम तैनात है। दिल्ली सरकार ने इस एरिया को कंटेनमेंन ज़ोन घोषित किया है।

About Aditya Jaiswal

Check Also

‘मंगलुरु कुकर विस्फोट से लग रहा संबंध, जांच जारी’; रामेश्वरम कैफे ब्लास्ट पर बोले डीके शिवकुमार

कर्नाटक के बंगूलरू स्थित रामेश्वरम कैफे में शुक्रवार को दोपहर एक बजे धमाका हुआ। जिसके ...