Breaking News

Sushmita Sen ने शेयर किया ‘Taali’ सीरीज में शूटिंग के दौरान का अनुभव…

अभिनेत्री सुष्मिता सेन बॉलीवुड में एक लोकप्रिय अभिनेत्री के रूप में जानी जाती हैं। हाल ही में रवि जाधव द्वारा निर्देशित उनकी सीरीज ‘ताली’ दर्शकों के सामने आई।यह वेब सीरीज ट्रांसजेंडर के लिए काम करने वाली सामाजिक कार्यकर्ता गौरी सावंत के जीवन पर आधारित है। इसमें सुष्मिता ने गौरी सावंत का किरदार निभाया है। गौरी सावंत के जीवन को पर्दे पर प्रस्तुत करना कोई आसान काम नहीं था। इस रोल के लिए एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने काफी मेहनत की है। उन्होंने एक इंटरव्यू में अपना अनुभव शेयर किया।

मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता जीतने वाली सुष्मिता सेन के लिए यह किरदार निभाना चुनौतीपूर्ण था। इस बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा, “ताली सीरीज में मैं पहले गणेश और फिर गौरी सावंत का किरदार निभाना चाहती थी। मुझे गणेश यानी एक आदमी जैसा दिखने के लिए अपनी चेस्ट पर टेप लगाना पड़ा। सबसे अधिक परेशानी टेप को दोबारा हटाते समय हुई, क्योंकि स्ट्रिप्स को इतनी कसकर हटाते समय आप सांस नहीं ले सकते। यह अनुभव शारीरिक रूप से कष्टदायक था।”

उन्होंने कहा, “इतना ही नहीं, बल्कि मुझे क्रॉच गार्ड भी पहनना पड़ता था, इसलिए मैं ठीक से बैठ नहीं पाती थी। गौरी का किरदार निभाने के लिए मुझे वजन बढ़ाना पड़ा। उनकी जैसी ऊंची आवाज के लिए थोड़ी मेहनत करनी पड़ी। इसकी वजह से शूटिंग के दौरान मेरा गला पूरी तरह खराब हो गया था। सेट पर 70 प्रतिशत कलाकार ट्रांसजेंडर की भूमिका निभा रहे थे और यह एक बड़ी बात है।”

About News Desk (P)

Check Also

शाहरुख खान के गीत ‘गेरुआ’ की याद दिलाता है शौर्य मेहता और सृष्टि रोड़े का म्यूजिक वीडियो ‘दिल ये दिलबरो’

मुंबई। शौर्य मेहता (Shaurya Mehta) और सृष्टि रोड़े (Srishti Rode) के ‘दिल ये दिलबरो’ (Dil ...