कडकडाती ठंड में गरीबों को कोरोना योद्वा ने बांटे कम्बल

औरैया। नये साल की शुरूआत से पड रही कडाके की ठंड में ठिठुर रहे गरीब बेसहारा व सडक से गुजर रहे चालकों को सर्दी से बचाव के लिए शहर के कोराना योद्वा कमल वर्मा ने लोगों को कम्बलों का वितरण किया।

कोरोना काल से ही लोगों के बीच योद्वा के रूप में चर्चित शहर के जाने माने व्यवसायी व श्रीजी पेट्रोल पम्प के संचालक कमल वर्मा गरीबों असहायों की लगातार मदद करते आ रहे है। नया साल कडाके की ठंड लेकर आया ऐसे में उन गरीबों का जिनका कारोबार लाॅकडाउन में चैपट हुआ या जिनके पास इतना भी पैसा नही है कि वो इस कडाके ठंड में सर्दी से अपना बचाव कर सकें।

ऐसे ही लोगों के लिए कमल वर्मा ने दरियादिली दिखाते हुए तमाम गरीबों को सर्दी से बचाव के लिए कम्बलों का वितरण किया। रविवार देर रात हाईवे के किनारें से गुजर रहे तमाम राहगीरों व वाहन चालकों को पेट्रोल पम्प पर कम्बलों का वितरण किया जो ठंड में ठिठुर कर गाडियां चला रहें थें। कमल वर्मा द्वारा लगातार असहायों की मदद को हमेश हाथ आगे बढें है।

Loading...

अब तक उनके द्वारा खाद्य सामग्री राशन वितरण, लाखों की संख्या में कोरोना काल से मास्क व सेनेटाइजर का वितरण किया जा चुका है। अभी हाल ही में उन्होंने शहर स्थित पम्प पर नये साल में सभी ग्रहकों को कलेंडर मास्क व गिफ्ट का वितरण किया था। इन सब कामों को अगर देखा जाये तो वह असल कोरोना योद्वा कहलायेंगे।

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

अयोध्या: ध्वजारोहण के बाद रखी गई धन्नीपुर मस्जिद की आधारशीला, जल्द शुरू होगा निर्माण

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें अयोध्या में बन रहे राम मंदिर से लगभग ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *