Breaking News

सड़क निर्माण की मांग को लेकर नगर आयुक्त की गाड़ी के सामने बैठे पार्षद प्रतिनिधि

वाराणसी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी के वार्ड नंबर 34 अंतर्गत सुधाकर मुख्य मार्ग की खस्ताहाल सड़क को लेकर आज टाउन हॉल स्थित सदन के बाहर नगर आयुक्त की गाड़ी के सामने बैठकर पार्षद प्रतिनिधि मयंक चौबे ने धरना दिया।

उन्होंने बताया, खजूरी का मुख्य मार्ग पिछले 5 वर्षों से पूरी तरह से ध्वस्त हो चुका है, इसकी जानकारी सभी अधिकारियों और मेयर साहिबा को भी है। पूर्व में पत्र के माध्यम से पहले ही अवगत भी कराया जा चुका है। डेढ़ वर्ष पूर्व मेयर साहिबा के हाथों पार्षद प्रीति मयंक चौबे की उपस्थिति में नगर निगम में कार्य का उद्घाटन होता है, किन्तु नगर निगम और भ्रष्ट ठेकेदारों द्वारा अबतक कार्य शुरू नहीं कराया गया।

लगातार समस्याओं से अवगत कराने के उपरांत ठेकेदार को 6 महीने पहले ब्लैकलिस्ट किया जाता है, किंतु महीनों बीत जाने के बाद भी कार्य को नगर आयुक्त शुरू नहीं करा पाए। रास्ते की हालत यह है कि आप वहां पर चल भी नहीं सकते।

पार्षद प्रतिनिधि मयंक चौबे ने कहा कि उत्तरी विधानसभा के विधायक और मंत्री रविंद्र जायसवाल का प्रतिदिन इस मार्ग पर आना जाना होता है लेकिन कांग्रेस का पार्षद होने के कारण इस मार्ग को न बनाना भी निगम की दूषित मानसिकता का हिस्सा है। उन्होंने कहा यदि 14 जनवरी तक इस मार्ग का निर्माण अगर पूर्ण करा कर जनता को समर्पित नहीं किया जाता है तो वह नगर निगम ऑफिस में अनिश्चितकालीन धरने के लिए वार्ड की जनता के साथ बैठने के लिए मजबूर होंगे, जिसकी पूरी जिम्मेदारी नगर निगम प्रशासन की होगी।

रिपोर्ट-जमील अख्तर

About Samar Saleel

Check Also

शादीशुदा प्रेमिका के साथ बिस्तर में था प्रेमी, सास ने देख लिया तो मार डाला; गिरफ्तार

एटा:  उत्तर प्रदेश के एटा में महिला ने प्रेमी संग मिलकर सास की गला दबाकर ...