Breaking News

कपल करण कुंद्रा का बड़ा खुलासा, कहा इस दिन करेगे तेजस्वी प्रकाश से शादी

छोटे पर्दे यानी टीवी के सबसे रोमांटिक कपल करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश बहुत जल्द शादी करेंगे। ऐसा करण ने एक इंटरव्यू में बताया है कि वो और बहुत जल्द तेजस्वी से शादी करने का प्लान कर रहे हैं।

हाल ही में वैलेंटाइन डे पर करण ने तेजस्वी प्रकाश को बड़े ही शायराना अंदाज में वैलेंटाइन डे विश किया था। इसके साथ ही अब कपल की शादी की खबरें और सनसनी मचा रही हैं, जिससे ये कपल फिर से सुर्खियों में आ गया हैं।

बता दें कि करण और तेजस्वी प्रकाश अक्सर रोमांटिक डेट्स पर जाते हुए स्पॉट होते रहते हैं। इस वजह से दोनों अक्सर चर्चाओं में भी बने रहते हैं। अब इन दोनों की शादी की खबरें एक बार फिर चर्चा का विषय बन गई हैं।

बता दें कि हाल ही में करण ने एक इंटरव्यू में बताया कि वो अगले महिने यानी मार्च में शादी करने के लिए एकदम तैयार हैं। साथ ही करण ने कहा कि बिग बॉस के बाद तो उनके( तेजस्वी के) परिवार वाले भी तैयार थे, लेकिन हमारे काम की कमिटमेंट्स को लेकर देरी हो रही है।

दरअसल, फिलहाल करण अपने नए शो इश्क में घायल के प्रमोशन में लगे हुए हैं और इस दौरान ही करण ने तेजस्वी के साथ अपने वेडिंग प्लान शेयर किए, जिससे उनके फैंस को भी बहुत खुशी हुई और सभी बहुत जल्दी इन दोनों को शादी करते हुए देखना चाहते हैं।

About News Room lko

Check Also

सलमान खान के घर पर फायरिंग से लेकर दोनों आरोपी की गिरफ्तार तक, जानें अब तक क्या-क्या हुआ?

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान बीते दिनों से चर्चा में बने हुए हैं। दरअसल, रविवार सुबह ...