Breaking News

बिजली बनकर निकलीं नोरा फतेही, देख घायल हुए फैस

नोरा फतेही की खूबसूरती का एक और नमूना देखने को मिला बुधवार की शाम जब बिजली की तरह तबाही मचाती हुई निकलीं ये हसीना. देखने वाले फिर संभाले ना संभले. होश कहीं गुम से हो गए और उनका हर दीवाना सुध बुध खो बैठा.

नोरा फतेही

इस बार सिल्वर शिमरी ड्रेस में नोरा फतेही ने जुल्म ही ढा दिया. निगाहों से जमकर तीर चलाए तो हुस्न से दिल जिगर सब घायल कर दिया. बेहद ही स्टाइलिश और शानदार अंदाज में नोरा एक बार फिर से स्पॉट हुईं तो नजरें उन पर से हटाना मुश्किल हो गया.

अक्सर ही नोरा काफी हटके और स्टनिंग लुक में दिखती हैं. इस बार भी वही हुआ नोरा फिर से सिर से पांव तक कमाल लगीं और कयामत ढाती नजर. डीप नेक ड्रेस में क्लीवेज फ्लॉन्ट करतीं नोरा ने खूब स्टाइल से तस्वीरे खिंचवाईं.

अब हसीना का ये अंदाज सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है और उनके चाहनेवालों के दिल भी बेकरार हो उठे हैं. खैर नोरा के दीदार से भी मरहम सा लगता है. वैसे नोरा के फैंस के लिए एक और अच्छी खबर ये है कि भुज के बाद एक और फिल्म में ये हसीना दिखेंगीं. वो मडगांव एक्सप्रेस में लीड रोल निभाती नजर आएंगी.

हर बार नोरा कुछ ऐसा ही करती हैं. वो बन संवरकर घर से निकलती हैं तो आशिकों की आफत आ जाती है. उनकी खूबसूरती तो बेमिसाल है ही उस पर उनकी अदाएं मानो सोने पर सुहागा. अब नोरा के हुस्न की और क्या तारीफ करें.

About News Room lko

Check Also

शाहरुख खान के गीत ‘गेरुआ’ की याद दिलाता है शौर्य मेहता और सृष्टि रोड़े का म्यूजिक वीडियो ‘दिल ये दिलबरो’

मुंबई। शौर्य मेहता (Shaurya Mehta) और सृष्टि रोड़े (Srishti Rode) के ‘दिल ये दिलबरो’ (Dil ...