Breaking News

पत्रकार का अपरहण कर उसकी कार नकदी लेकर फरार हुए बदमाश

कानपुर देहात/औरैया। जनपद के थाना दिबियापुर कस्बे में देर शाम करीब 9:00 बजे ग्रीन वैली स्कूल के पास एक न्यूज़ चैनल के पत्रकार प्रशांत कुमार पुत्र मनोज कुमार निवासी दिवियापुर को तीन अज्ञात बदमाशों ने उनकी ही कार में अगवा कर बंधक बना लिया। घटना के बाद इलाकेके सनसनी फैल गयी। गनीमत रही कि बदमाश अपहृत पत्रकार को रसूलाबाद थाना क्षेत्र के रायपुर रसूलाबाद के जंगल में छोड़ कर उनकी होडा कार, 11000 रुपये व दो मोबाइल लेकर बदमाश फरार हो गए।

अपहृत पत्रकार प्रशांत कुमार ने औरैया पुलिस को बताया कि वह अपना कामकाज निपटाने के बाद घर जा रहे थे, तभी ग्रीन वैली स्कूल के पास एक मोटरसाइकिल पर सवार तीन लोगों ने उन से औरैया जाने का रास्ता पूछा और इसी बीच उन बदमाशों ने कट्टे के बल पर उनको गाड़ी में ही बंधक बना लिया और इधर उधर भटकाने के बाद कंचौसी के रास्ते होते हुए वह बदमाश रसूलाबाद की ओर ले आए।

जंगल मे छोड़कर फरार हुए बदमाश

प्रशांत ने बताया कि उक्त तीनों बदमाशों ने मेरे साथ गाड़ी में बराबर मारपीट करते रहे तथा उन्होंने जान से मारने का भी प्रयास करते रहे। रसूलाबाद थाना क्षेत्र के रायपुर रसूलाबाद के जंगल में वह पेशाब करने के बहाने से गाड़ी से उतरा इसके बाद उक्त बदमाशों ने उसे जंगल में जान से मारने का प्रयास किया जो उनका कट्टा फायर न कर सका और उसके साथ मारपीट कर उसकी न्यू होंडा कार ₹11000 नगद दो मोबाइल लेकर फरार हो गए। किसी तरह बचकर देर रात्रि प्रशांत वैडगरा ग्राम पहुंचा, जहां पर ग्रामीणों को घटना की जानकारी देते हुए मोबाइल से बात कराने का निवेदन किया।

ग्रामीणों ने उसे मोबाइल देकर एसपी औरैया तथा संबंधित थाना प्रभारी को घटना की सूचना देते हुए डायल हंड्रेड किया। मौके पर पहुंची थाना रसूलाबाद पुलिस व औरैया दिबियापुर पुलिस ने देर रात्रि तक घटना की छानबीन करने में जुटे रहे। वहीं घटना के बाबत अपरपुलिस अधीक्षक औरैया ने बताया कि पुलिस जांच में करने में जुटी हुई है कि अपहृत रसूलाबाद- कैसे पहुचा। इन बिंदुओं की गहनता से पुलिस जांच कर रही है, जिसकेे बाद घटना की सत्यता का पटाक्षेप किया जा सकेगा। फिलहाल पुलिस घटना के हर बिंदुओ की गहनता से जांच करने में जुटी हुई है।

रिपोर्ट-अवधेश कुमार सिंह

About Samar Saleel

Check Also

मेडिकल स्टोर कर्मचारी के हत्याकांड में लापरवाही बरतना इंस्पेक्टर को पड़ा भारी, हुआ ये…

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें कानपुर के दर्शनपुरवा में हुए मेडिकल स्टोर कर्मचारी ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *