Breaking News

बिधूना में मां दुर्गा के सजे पण्डाल में देखने को मिली श्रद्धालुओं की भीड़

  • माता रानी की आरती में 21 जोड़े ने की एक साथ आरती
  • भक्तगणों ने मां कात्यायनी की आरती कर परिवार की खुशहाली का आशीर्वाद मांगा

बिधूना। कस्बे में लोहामण्डी व दिबियापुर रोड पर सेंगर बिल्डिंग ‌मैटेरियल के पास मातारानी के सजे पंडाल में नवरात्र के छठवें दिन कात्यायनी माता के आरती में भारी संख्या में लोगों की भीड़ देखने को मिली। आरती के समय से ही पण्डाल में सैकड़ों की संख्या में लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई। श्रद्धालुओं ने आरती कर की पूजा-अर्चना की तथा मातारानी का प्रसाद ग्रहण किया।

शारदीय नवरात्रि के छठवें दिन लोहामण्डी में एक साथ 21 जोड़े ने मां कात्यायनी की आरती की। वहीं दिबियापुर रोड पर सेंगर बिल्डिंग मैटेरियल के पास पांडाल में रखी मां दुर्गा की प्रतिमा पर सभी भक्तों ने माता रानी के छठवें स्वरुप कात्यायनी माता की पूजा-अर्चना कर आरती की। भक्तों ने विधि-विधान से पूजन अर्चना करके मां कात्यायनी से परिवार की खुशहाली का आशीर्वाद मांगा। आरती के बाद प्रसाद वितरण किया गया।

मां दुर्गा के सजे पंडाल में लालजी मिश्रा, चुनमुन गुप्ता, कुनाल तिवारी, गौरव गुप्ता, मुकेश सोनी, अनमोल सोनी, कौशल पोरवाल, नरेंद्र सेंगर, रामचंद्र स्वर्णकार, मान सिंह सेंगर, आशिकी सेंगर, बीरु भदौरिया प्रधान प्रतिनिधि, कृष्णा सोनी, रंजन भदौरिया, आशू सेंगर, गोलू ठाकुर, लकी सेंगर, शिवम्, राज, निक्की, सनी, हिमांशु शाक्य, ज्ञान सिंह सेंगर, रीटू सेंगर, आशादेवी, मोहिनी व ममता देवी सहित सैंकड़ों भक्तगण मौजूद रहे।

रिपोर्ट – राहुल तिवारी/ शिव प्रताप

About Samar Saleel

Check Also

आज का राशिफल: 29 अप्रैल 2024

मेष राशि:  आज का दिन आपके लिए कुछ उतार-चढ़ाव लेकर आएगा। बिजनेस में यदि आपने ...