Breaking News

मवेशी को चारा डालने गयी किशोरी को दबंग ने बदनीयती से दबोचा

औरैया। जिले के ऐरवाकटरा क्षेत्र में मवेशी को चारा डालने गयी किशोरी को बदनियती से खेतों की ओर खींच ले जाकर दबंग युवक ने की जोर जबरदस्ती, पीड़िता के परिजनों द्वारा दबंग युवक को मौके पर दबोच लिए जाने पर दबंग के परिजनों ने पीड़िता के परिजनों को लाठी डंडों से पीटकर लहूलुहान कर दिया।

आधिकारिक सूत्रों ने शनिवार शाम यहां यह जानकारी दी। उन्होेंने बताया कि ऐरवाकटरा क्षेत्र के गांव नगला बांस में एक 12 वर्षीय नाबालिग किशोरी पशुओं को चारा डालने गयी थी तभी बदनियती से गांव का ही दबंग युवक टिंडी उर्फ अमित कुमार उसे दबोचकर खेतों की ओर ले गया। इस घटना को कुछ लोगों ने देखा तो उन्होंने इस बात की जानकारी पीड़िता के परिजनों को दी। जानकारी होते ही पीड़िता के परिजन बताए गये स्थान की दौड़े और एक खेत में दबंग युवक को किशोरी के साथ जोर जबरदस्ती करते पकड़ लिया और घटना की जानकारी पुलिस को दी।

बताया कि जब तक पुलिस घटनास्थल पर पहुंचती इससे पहले दबंग युवक के परिजन लाठी डंडे लेकर मौके पर पहुंच गए और किशोरी के परिजनों को लाठी डंडों से पीटकर लहूलुहान कर दिया और युवक को छुड़ा ले गए। मौके पर पहुंचे पुलिस फोर्स को पीड़िता के परिजनों ने घटना की पूरी जानकारी दी।

थानाध्यक्ष सुधीर सिंह ने बताया कि किशोरी के परिजनों की तहरीर के आधार पर आरोपी टिंडी उर्फ अमित कुमार पुत्र देशराज तथा उसके तीन भाइयों सचिन, अमित व देशराज के बिरुद्ध 323, 363 तथा 511 आईपीसी की धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया गया है और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दविश दी जा रही है।

रिपोर्ट-शिव प्रताप सिंह सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

उत्तर प्रदेश: उन्नाव में अनट्रेंड एंबुलेंस ड्राइवर बने मरीजों के लिए बड़ा खतरा, सामने आई ये तस्वीरें

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश में 108, 102 और एएलएस एंबुलेंस ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *