Breaking News

सड़क हादसे में चार दोस्तों की गई जान, नवजात के जन्म पर बधाई देने जा रहे थे सभी

गोंडा जिले के खरगूपुर थाना क्षेत्र के भटपी में नवजात के जन्म पर बधाई देने जा रहे चार युवक हादसे का शिकार हो गये। तेज रफ्तार बोलेरो अनियंत्रित होकर पहले पेड़ से टकराई फिर पलट गई। भीषण सड़क हादसे में गंभीर रूप से जख्मी चारों दोस्तों को गोंडा मेडिकल कॉलेज पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों ने सभी को मृत घोषित कर दिया।

आज पांच लोग मरेंगे… वारदात के पहले आरोपी चंदन वर्मा ने वाट्सएप पर लगाया था स्टेटस

सड़क हादसे में चार दोस्तों की गई जान, नवजात के जन्म पर बधाई देने जा रहे थे सभी

शुक्रवार की रात करीब 11 बजे इटियाथोक खरगूपुर मार्ग पर बेंदुली मोड़ के पास तेज रफ्तार एक बोलेरो आम के पेड़ से टकराकर अनियंत्रित होकर गड्ढे में पलट गई। गड्ढे में पानी भरा हुआ था। कोतवाली देहात अतंर्गत ठड़क्की-पट्टी दुल्लापुर तरहर निवासी अभिषेक साहू (21), झंझरी के तिवारीबाजार निवासी रामबचन पांडेय (23), दुर्गापुर तरहर कचनापुर के रहने वाले दीपू मिश्र (21) और कोतवाली देहात अंतर्गत कंसापुर निवासी कर्म सिंह (24) गंभीर रूप से घायल हो गए।

वाहन चला रहे दीपू के भाई की भटपी में ससुराल है। सभी नवजात के जन्म पर बधाई देने जा रहे भटपी गांव जा रहे थे। गश्त पर निकले वरिष्ठ उपनिरीक्षक रमन कुमार को घटना की जानकारी हुई। उन्होंने तुरंत आसपास के लोगों को बुलाकर सभी घायलों को बोलेरो से बाहर निकाला और एंबुलेंस से उन्हें इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज भेजा। हादसे में चारों युवकों की मेडिकल कॉलेज में चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

Please watch this video also 

पुलिस अधीक्षक विनीत जायसवाल ने बताया कि सड़क हादसे के शिकार चारों युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गये थे। मौके पर पहुंचे पुलिस बल ने उन्हें मेडिकल कॉलेज में आकस्मिक चिकित्सा के लिए पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों ने बताया कि सभी की सांसें थम चुकी हैं। चारों शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिये गये हैं।

About News Desk (P)

Check Also

महाकुंभ में बसों की तरह ट्रेनों के अंदर मिलेंगे रेल टिकट, टिकट काउंटर पर नहीं लगाई पड़ेगी लाइन

प्रयागराज। महाकुंभ के दौरान रेलवे प्रशासन इस बार एक विशेष व्यवस्था करने जा रहा है। ...