Breaking News

दाल मिल में लगी भीषण आग

बहराइच। बहराइच- गोंडा हाईवे पर स्थित अमीनपुर नगरौर में गुरुवार की देर रात आग लग गई। आग ने भीषण रूप धारण कर लिया। छह दमकलों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। सुबह कुछ घंटे बाद फिर आग भड़की, जिस पर दमकलों ने कुछ ही देर में काबू पा लिया। दाल मिल आग से पूरी तरह तबाह हो गई। लगभग पांच करोड़ की संपत्ति के नुकसान होने का अनुमान है।

दरगाह थाने के स्टेशन रोड निवासी संदीप टेकडीवाल पुत्र मूलचंद्र की देहात कोतवाली के गोंडा- बहराइच हाईवे पर अमीनपुर नगरौर में जामोती मार्डन इंडस्ट्रीज नाम से दाल मिल है। गुरुवार की रात काम बंद होने पर श्रमिक आदि भी घर चले गए । रात लगभग डेढ़ बजे लोगों ने दाल मिल से गहरा काला धुंआ व भीषण आग की लपटें उठती देखी। लोगों ने दाल मिल मालिकान, पुलिस व दमकल विभाग को सूचना दी। आग की भीषणता का हवाला दिया गया। जिस पर शहर स्थित दमकल केन्द्र से चार टैंकरों को तत्काल मौके पर भेजा गया।

आग की भीषणता देखते हुए नानपारा व गोंडा से भी एक- एक टैंकर मगाया गया। शुक्रवार को सुबह लगभग साढ़े छह बजे आग पर काबू पाया जा सका। लगभग साढ़े नौ बजे फिर आग भड़क उठी। दमकल महकमा फिर सक्रिय हुआ। आग लगने की वजह का पता नहीं चल सका है। बिजली की शार्ट सर्किट से आग की संभावना जताई जा रही है

About Samar Saleel

Check Also

भिखारियों को शत प्रतिशत पुनर्वासित कर लखनऊ को भिखारी मुक्त करने के लिए एक्टिविस्ट उर्वशी ने उठाई मांग

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें लखनऊ। यदि आप कभी यूपी की राजधानी लखनऊ ...