Breaking News

एसडीएम ने पीसीएफ सेंटर इंचार्ज को किया पुलिस के हवाले

मोहम्मदी खीरी. मनमाने रेट से सेंटर पर किसानों से गेहूं खरीद के मामले में कार्यवाही करते हुए SDM मोहम्मदी नागेंद्र कुमार सिंह ने छापेमार की कार्रवाई करते हुए मियांपुर के पीसीएफ सेंटर के इंचार्ज को पुलिस के हवाले कर दिया। हालांकि खबर लिखे जाने तक आरोपी के खिलाफ कोई भी मुकदमा दर्ज नहीं कराया गया था।

इस सम्बंध में जानकारी देते हुए SDM मोहम्मदी ने बताया कि किसानों की शिकायत पर मियापुर स्थित क्रय केंद्र का निरीक्षण के दौरान वहां पर घटतौली व किसानों से सुविधा शुल्क लेने की शिकायत पाई गयी। जिसके बाद पीसीएफ सेंटर के इंचार्ज को पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया।

इस संबंध में जब मोहम्मदी कोतवाल प्रभारी से संपर्क किया गया तो एसएसआई मोहम्मदी ने फोन रिसीव करते हुए बताया कि मेरी जानकारी में ऐसा कोई भी मामला नही आया है। दोबारा संपर्क करने पर एसडीएम नागेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि गेहूं क्रय केंद्र प्रभारी मोहम्मदी को कोतवाली में ही बैठाया गया है,और जल्दी उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया जाएगा। यहां देखने वाली बात यह है कि हिस्सेबाजारी के खेल में शामिल लोगों को खिलाफ क्या जिला प्रशासन सच मे कोई कार्यवाही कर पायेगा!

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

सांगीपुर प्रथम से प्रतिभा सिंह को विजयी बनायें: ओमप्रकाश

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें प्रतापगढ़। जिला पंचायत वार्ड सांगीपुर प्रथम से भाजपा ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *