Breaking News

यूपी के अमेठी में दलित प्रधान के पति को जिंदा जलाया, सांसद स्मृति ईरानी के दखल के बाद एक गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश में एक और दहलाने वाली वारदात सामने आई है. अमेठी में गुरुवार 29 अक्टूबर की देर रात दलित प्रधान के पति को अगवा करके जिंदा जला दिया गया. रात को वो अधजली हालत में मिले. लखनऊ के ट्रामा सेंटर ले जाते वक्त उनकी मौत हो गई.

हत्या के बाद गांव में तनाव है और पुलिस बल तैनात किया गया है. अमेठी से सांसद स्मृति ईरानी ने इस मामले में दखल दिया और तत्काल कार्रवाई करने को कहा. इसके बाद पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

गांव के 5 लोगों पर परिवार ने लगाया आरोप

पुलिस ने बताया कि घटना मुंशीगंज के बंदोइया गांव की है. यहां ग्राम प्रधान छोटका के पति अर्जुन (40) गुरुवार सुबह घर से निकले थे. परिवार का आरोप है कि गांव के ही केके तिवारी, आशुतोष, राजेश मिश्रा, रवि और संतोष ने उन्हें अगवा कर लिया.

Loading...

अर्जुन काफी देर तक घर नहीं लौटे तो उनके बेटे सुरेंद्र ने पुलिस में इसकी सूचना दी. रात करीब साढ़े दस बजे अर्जुन ग्रामीण कृष्ण कुमार के अहाते में अधजली हालत में मिले. उन्हें जिला अस्पताल ले जाया गया और आज सुबह उन्हें वहां से लखनऊ के ट्रामा सेंटर रेफर किया गया. रास्ते में ही उनकी मौत हो गई.

मृतक का एक ऑडियो भी सामने आया

मृतक का एक ऑडियो भी सामने आया है. इसमें वो उन्हीं लोगों पर खुद को जलाने का आरोप लगा रहे हैं, जिन पर उनके परिवार ने आरोप लगाया है. स्मृति ईरानी ने इस पूरे मामले की जानकारी ली है और जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार करने की बात कही है. एसपी दिनेश सिंह ने बताया कि 5 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. इन्हें जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा.

Loading...

About Aditya Jaiswal

Check Also

जनपदों में घूमकर करते थे दुकानों की रेकी, रात में करते थे चोरी

रायबरेली। शहर कोतवाली क्षेत्र के कैपरगंज के पास चोरी की योजना बना रहे अंतरराज्यीय चोरों ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *