Breaking News

IPL 2022: मेगा आक्शन में लखनऊ अहमदाबाद की टीम में हो सकती हैं डेविड वार्नर की एंट्री

आईपीएल 2022 मेगा आक्शन (IPL 2022 Mega Auction) में कौन से खिलाड़ी किस टीम में जाएंगे, इस पर तमाम कयास लगाए जा रहे हैं. सबसे ज्यादा नजर इस बात पर है कि आईपीएल की पुरानी आठ फ्रेंचाइजी किस खिलाड़ी को रिटेन करेंगी दो नई टीमें किस खिलाड़ी को अपनी टीम में रखेंगी.

इसके लिए 30 नवंबर तक उन्हें रिटेन खिलाड़ियों की लिस्ट बीसीसीआई को सौंपनी है. इसके बाद आईपीएल की दो नई टीमों लखनऊ अहमदाबाद के पास विकल्प होगा कि आक्शन से पहले ही तीन-तीन खिलाड़ियों को अपनी टीम में शामिल कर लें.

1. डेविड वार्नर : डेविड वार्नर ने टी20 वर्ल्ड कप में धुंआधार शानदार पारियां खेली थीं. इससे पहले आईपीएल 2021 में उनके अपनी फ्रेंचाइजी टीम सनराइजर्स हैदराबाद से मनमुटाव की बात सामने आई थी.  लखनऊ अहमदाबाद की टीमें उन्हें पहले से ही एप्रोच करें अपनी टीम शामिल कर लें. वार्नर को कप्तान बनाने की भी संभावना जताई जा रही है.

2. हार्दिक पांड्याहार्दिक पांड्या मुंबई इंडियंस के लिए तूफानी बल्लेबाजी करते रहे हैं. वह अच्छे गेंदबाज भी हैं. हालांकि फिटनेस के कारण उनका पिछला प्रदर्शन कुछ अच्छा नहीं रहा लेकिन फिट होने के बाद उन्हें इग्नोर करना मुश्किल होगा.

3. मोइन अली/फाफ डु प्लेसिस: मोइन अली फाफ डु प्लेसिस दोनों का प्रदर्शन चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से बेहतरीन रहा है लेकिन दोनों चेन्नई में रिटेन हो पाएंगे, यह मुश्किल लग रहा है.  लखनऊ या अहमदाबाद की स्कवाड का हिस्सा बन सकता है.

 

About News Room lko

Check Also

RCB के कप्तान ने हार के लिए सिराज एंड कंपनी को ठहराया कसूरवार, हार्दिक ने बुमराह-सूर्या की तारीफ की

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान फाफ डुप्लेसिस को लगता है कि उनकी टीम के गेंदबाजी ...