Breaking News

बिधूना में डीसीएम की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत, चालक समेत डीसीएम पुलिस के कब्जे में

• मृतक BA तृतीय वर्ष का था छात्र, ननिहाल से वापस घर जा रहा था

बिधूना/औरैया। तहसील के थाना ऐरवाकटरा क्षेत्र में ऐरवा-बिधूना मार्ग पर एक डीसीएम ने बाइक सवार युवक को सामने से टक्कर मार दी। जिससे युवक की मौके पर ही मौत हो गयी। युवक अपनी ननिहाल से बिधूना अपने घर वापस आ रहा था।‌

👉जिला विदिक सेवा प्राधिकरण जागरूकता शिविर में लोगों को दी गई कानूनी अधिकारों की जानकारी

घटना की जानकारी होते ही पुलिस मौके पर पहुंच गयी। जिसने एम्बुलेंस बुलाकर युवक को अस्पताल पहुंचाया। जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं पुलिस ने डीसीएम चालक को हिरासत में लेने के साथ डीसीएम को कब्जे में ले लिया है।

बिधूना में डीसीएम की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत

जानकारी के अनुसार कस्बा के मोहल्ला जवाहर निवासी मनोज कुमार दुबे का 18 वर्षीय पुत्र मुकुल दुबे ग्यादीन महाविद्यालय रठगांव में बीएससी फाइनल ईयर का छात्र था। वह सोमवार की सुबह बाइक से अपनी ननिहाल थाना ऐरवाकटरा क्षेत्र के गांव बढ़िन गया हुआ था। शाम करीब 5 बजे वह ननिहाल से बिधूना घर के लिए वापस निकला था।

बिधूना में डीसीएम की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत

करीब 5:15 बजे उसकी बाइक ऐरवाकटरा-बिधूना मार्ग पर हरचन्दापुर की पुलिया के पास स्थित ब्रजराज गेस्ट हाउस के समीप पहुंची थी कि तभी सामने से आ रही डीसीएम ने बाइक में टक्कर मार दी। जिससे युवक गंभीर रूप से घायल हो बाइक समेत वहीं गिर गया और कुछ ही पल में उसकी मौत हो गयी।

बिधूना में डीसीएम की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत

उधर घटना की जानकारी होते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने एम्बुलेंस बुलाकर जिंदा होने की उम्मीद में युवक को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ऐरवाकटरा भिजवाया। जहां पर डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं पुलिस ने डीसीएम चालक को हिरासत में लेने के साथ डीसीएम को भी कब्जे में ले लिया है।‌

बिधूना में डीसीएम की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत

घटना से मां सुनीति, छोटा भाई राजन, छोटी बहन खुशी व पिता का रोरोकर बुरा हाल हो रहा है। मृतक युवक तीन भाई बहन में सबसे बड़ा था। छोटे भाई का नाम राजन व बहन का नाम खुशी है। पिता दिल्ली में रहकर प्राइवेट नौकरी व मां सुनीति घर पर सिलाई आदि करके बच्चों की पढ़ाई के साथ परिवार का भरण पोषण करते है।

रिपोर्ट – संदीप राठौर चुनमुन

About Samar Saleel

Check Also

दो-दिवसीय डा जगदीश गांधी मेमोरियल मूट कोर्ट कान्क्लेव का भव्य समापन

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल गोमती नगर प्रथम कैम्पस के तत्वावधान में आयोजित दो-दिवसीय डा जगदीश ...