Breaking News

साउथ अफ्रीका के नाइटक्लब में अबतक मिले 21 स्टूडेंट्स के शव, संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत

दक्षिण अफ्रीका की पुलिस तटीय शहर ईस्ट लंदन के एक नाइट क्लब में रविवार तड़के हुई कम से कम 21 किशोरों की मौत के मामले की जांच कर रही है।मारे गए बच्चे हाई स्कूल एग्जाम खत्म होने का जश्न मनाने के लिए क्लब गए हुए थेमारे गए बच्चों के शरीर पर किसी तरह की चोट के निशान नहीं मिले हैं. घटना में मारे गए स्टूडेंट्स की उम्र 13-17 साल बताई जा रही है.

ब्रिगेडियर थेम्बिंकोसी किनाना ने कहा- ‘हमें सूचना मिली कि साउथ अफ्रीका के सीनरी पार्क के पास एक नाइटक्लब में 21 स्टूडेंट्स की मौत हो गई है. 8 लड़कियों और 13 लड़कों के शव मिले हैं. 17 शव क्लब के अंदर से मिले. 4 बच्चों की मौत इलाज के दौरान हो गई.’इस घटना में जान गंवाने वालों की संख्या पहले 20 बताई गई थी, जो अब बढ़कर 21 हो गई है।

क्लब के मालिक सियाखंगेला नदेवु ने स्थानीय प्रसारक ‘ईएनसीए’ को बताया कि उन्हें रविवार सुबह घटनास्थल पर बुलाया गया था। नदेवु ने कहा, ”मुझे अब भी नहीं पता कि वास्तव में क्या हुआ था, लेकिन जब मुझे सुबह बुलाया गया तो बताया गया कि कुछ लोग जबरन वहां घुसने की कोशिश कर रहे थे।”

किनाना ने कहा- ‘मौत के कारण का पता लगाया जा रहा है. घटना की जांच की जा रही है. फिलहाल लाशों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. प्राइमरी इन्वेस्टिगेशन से लगता है कि मौत जहर की वजह से हुई है.

About News Room lko

Check Also

सावधान कोरोना के बाद अब इस नए वायरस से दुनिया को तबाह करेगा चीन, इंसानों के लिए हैं खतरनाक

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें जूनोटिक लैंग्या वायरस, जिसे एलएवी भी कहा जाता ...