उपजा इलेवन से कड़े मुकाबले के बाद डिजिटल मीडिया इलेवन क्वार्टर फाइनल में पहुंची

लखनऊ। पीओसीटी टी 20 मीडिया कप क्रिकेट टूर्नामेंट के
दिन के दूसरे मैच में इलेक्ट्रानिक मीडिया इलेवन ने यूपीजेए इलेवन (उपजा इलेवन) को 18 रन से मात दी। पब्लिक रिलेशंस क्षेत्र की अग्रणी कम्पनी  कैवल्य कम्युनिकेशन के तत्वावधान में हो रहे इस टूर्नामेंट का अपोलो मेडिक्स, आईनाॅक्स व शालीमार प्रायोजन कर रही है। टूर्नामेंट के मैच रास बिहारी तिवारी स्टेडियम पर हो रहे हैंं।

इलेक्ट्रानिक मीडिया इलेवन ने यूपीजेए इलेवन को 18 रन से हराकर क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई। इलेक्ट्रानिक मीडिया ने टाॅस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया और निर्धारित 15 ओवर में नौ विकेट गंवाकर 141 रन बनाए। टीम की शुरूआत अच्छी नहीं रही और आठ रन पर तीन विकेट गंवाने के बाद तरूण सिंह (28), पवन सेंगर (27), अभिषेक मिश्रा (24) व दीपक तनेजा (23) ने टीम को मजबूती दी।

Loading...


यूपीजेए इलेवन से अभिषेक यादव ने दो विकेट चटकाए। विवेक सिंह, अश्विनी जायसवाल व देवाशीष को एक-एक विकेट मिले। जवाब में यूपीजेए इलेवन लक्ष्य का पीछा करते हुए निर्धारित ओवर में आठ विकेट के नुकसान पर 123 रन ही बना सका। टीम से विवेक सिंह (30), अभिषेक यादव (26) व प्रतीक पाण्डेय (16) ही टिक कर खेल सके। इलेक्ट्रानिक मीडिया इलेवन से तरूण सिंह व अभिषेक मिश्रा ने दो-दो विकेट चटकाए। राजीव श्रीवास्तव व गगन को एक-एक विकेट मिले। इस मैच के मैन ऑफ़ द मैच इलेक्ट्रानिक मीडिया इलेवन के अभिषेक मिश्रा चुने गए।


कैवल्य कम्युनिकेशन के सीईओ विशाल मिश्र के अनुसार टूर्नामेंट में कल प्री क्वार्टर फाइनल होंगे। पहला मैच टाइम्स आफ इंडिया इलवेन व पीआर एंड एडवरटाइजर्स इलेवन के मध्य सुबह 8ः30 बजे ये होगा। दिन के दूसरे मैच में जनसंदेश टाइम्स की फोटो जरनलिस्ट इलेवन से भिड़ंत होगी। यह मैच सुबह 11ः30 बजे से होगा।

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

39 के हुए कैप्टन कूल, जानिए कैसा रहा MS धोनी का 15 साल का इंटरनेशनल क्रिकेट करियर

महेंद्र सिंह धोनी का आज 39वां जन्मदिन है। रांची की गलियों से भारतीय क्रिकेट के ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *