Breaking News

पेड़ से लटकी मिली लाश, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

बेगूसराय पुलिस ने तेघड़ा थाना क्षेत्र के चिल्हाय से शनिवार की सुबह पेड़ से लटकी एक युवक की लाश बरामद किया है। मृतक की पहचान चिल्हाय निवासी फूचो तांती के रूप में किया गया है। परिजनों ने इस मामले में हत्या कर लाश पेड़ से लटकाने का आरोप लगाया है। घटना की सूचना मिलते ही पहुंची पुलिस लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजने के बाद हत्या एवं आत्महत्या दोनों पहलुओं की जांच पड़ताल कर रही है।

मृतक के भाई भूषण तांती ने बताया कि फूचो ने कुछ दिन पूर्व एक पार्टनर के साथ जमीन खरीदा था और कर्ज लेकर खरीदे गए जमीन में उसके पार्टनर ने आठ धुर जमीन अधिक लिखवा लिया। जिसके कारण दोनों में विवाद चल रहा था तथा कुछ ही दिनों पूर्व पंचायती भी हुई थी। इसके बावजूद वह इसके हिस्से का जमीन नहीं दे रहा था।

शुक्रवार की रात में जब घर के सभी लोग सो गए तो दो व्यक्ति फूचो को घर से बुलाकर ले गया और सुबह में आम के पेड़ से लटकी हुई लाश मिली। लाश का पैर जमीन से सटा हुआ था, जिससे स्पष्ट लग रहा है कि हत्या कर रस्सी के सहारे लाश पेड़ पर लटका दिया गया। घटना को लेकर परिजनों में कोहराम मच गया है। परिजन उसके पार्टनर पर हत्या का आरोप लगा रहे हैं।

About Aditya Jaiswal

Check Also

सपा ने मेरठ के प्रत्याशी भानु प्रताप का टिकट काटा, नया प्रत्याशी वैश्य, दलित या मुस्लिम समाज का होगा!

समाजवादी पार्टी ने मेरठ से अपने प्रत्याशी भानु प्रताप सिंह का टिकट काट दिया है। ...