Breaking News

‘Naagin 5’ में नागिन बनी सुरभि चंदना, एकता कपूर ने शेयर किया फर्स्ट लुक

एकता कपूर का सबसे मशहूर शो ‘नागिन 5’ इन दिनों काफी चर्चा में है। इस सीजन में टीवी की सीधी-साधी बहू हिना खान शाक्तिशाली नागिन के रूप में दिखाई देने वाली हैं। वहीं दूसरी तरफ अब शो की मेकर एकता ने एक और नागिन का फर्स्ट लुक शेयर किया है।

Surabhi Chandna

मशहूर टीवी शो इश्कबाज की चुलबुली बहू यानी एक्ट्रेस सुरभि चंदना हैं। इसके साथ ही उन्होंने सुरभि के किरदार के बारे में भी दर्शकों को हिंट दे डाली है। एकता कपूर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर ‘नागिन 5’ की नई नागिन को इंट्रोड्यूस किया है।

Surabhi Chandna

उन्होंने अपने पोस्ट में नागिन अवतार में नजर आ रहीं एक्ट्रेस सुरभि चंदाना की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में सुरभि रेड कलर के कॉस्ट्यूम और गहनों से सजी दिखाई दे रही हैं। इन तस्वीरों में वो नागिन बनकर पोज देती भी दिखाई दे रही हैं।

वहीं सुरभि चंदाना को इस अवतार में उनके फैंस काफी पसंद भी कर रहे हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एकता ने इस नई नागिन के किरदार के बारे में भी हिंट दी है। उन्होंने फोटो के कैप्शन में लिखा- ‘खुलासा नई नागिन का… पुनर्जन्म… आ रही है अपने प्यार और बदले के लिए!!’. एकता के इस पोस्ट से जाहिर है कि सुरभि नागिन-5 में अपने खोए हुए प्यार का बदला लेने आ रही हैं।

About Aditya Jaiswal

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...