Breaking News

चार दिन से लापता युवक का शव जंगल में पेड़ पर लटका मिला, पुलिस मामले की जांच में जुटी

अजीतमल/औरैया। जिले के अजीतमल थाना क्षेत्र में चार दिन से लापता युवक का शव जंगल में बबूल के पेड से लटका मिला है। युवक का शव मिलने की जानकारी होते ही परिजनों में कोहराम मच गया वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गयी है।

औरैया में चार दिन से लापता युवक का शव जंगल में पेड़ पर लटका मिला

आधिकारिक सूत्रों ने रविवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि जिले के थाना अजीतमल क्षेत्र के गांव सिकरोड़ी राजा सिंह (38 वर्ष) पुत्र राजेन्द्र सिंह चार दिन पूर्व गुरुवार को घर पर बिना कुछ बताये कहीं चला गया था। युवक के घर से गायब होने के बाद से परिजन लगातार उसकी खोज कर रहे थे।

औरैया में चार दिन से लापता युवक का शव जंगल में पेड़ पर लटका मिला

रविवार की सुबह लोगों ने यमुना के किनारे जंगल में बबूल के पेड़ से साफी के सहारे युवक का शव लटका देखा तो इसकी जानकारी परिजनों व पुलिस को दी।

👉  बरेली में पति-पत्नी और तीन बच्चों की मौत, घटना पर सीएम योगी ने जताया दुख

औरैया में चार दिन से लापता युवक का शव जंगल में पेड़ पर लटका मिला

घटना की जानकारी मिलते ही रोते बिलखते परिजन मौके पर पहुंच गये । वहीं घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। ‌ साथ ही पूछताछ कर मामले की जांच में जुट गयी है। ग्रामीणों ने बताया कि मृतक मजदूरी कर अपनी पत्नी उषा सहित चार बच्चों पुत्री अंजली व स्वाति एवं पुत्र सतेंद्र व जितेंद्र का पालन पोषण करता था।

रिपोर्ट – संदीप राठौर चुनमुन

About reporter

Check Also

अच्छा प्रशासन ही अयोध्या को प्रसिद्धि दिला रहा है- डॉ हीरालाल

• अवध विश्वविद्यालय में टूरिस्ट गाइड प्रोग्राम के अंतर्गत व्याख्यान का आयोजन अयोध्या। डाॅ राममनोहर ...