Breaking News

दीपिका पादुकोण के साथ पहली बार काम करने को लेकर बोलीं अनन्या पांडे, कही ये बात

बॉलीवुड की दो खूबसूरत एक्ट्रेस अनन्या पांडे और दीपिका पादुकोण जल्द ही डायरेक्टर शकुन बत्रा की फिल्म में साथ नजर आएगी। अनन्या ने दीपिका को लेकर अपना अनुभव साझा किया है।

एक इंटरव्यू के दौरान अनन्या ने कहा, ‘आपको ऐसा नहीं लगेगा कि वे एक स्टार हैं। आपको बिल्कुल दोस्त जैसा महसूस होगा। दीपिका बाहर से ज्यादा अंदर से खूबसूरत हैं। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि दीपिका के साथ काम करना उनके बकेट लिस्ट शामिल था और अब उन्हें उनके काम करने का मौका मिला है। इससे वह बहुत अच्छा महसूस कर रही हैं।

एक्ट्रेस ने रणवीर सिंह के साथ काम करने और हॉरर फिल्में करने की भी इच्छा जाहिर की। बता दें कि इससे पहले शकुन बत्रा ने कपूर एंड संस और एक मैं और एक तू जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो अनन्या पिछली बार फिल्म पत‍ि, पत्नी और वो में नजर आईं थी। उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट में ईशान खट्टर के साथ खाली-पीली और विजय देवराकोंडा के साथ फाइटर फिल्म है।

वही दीपिका फिल्म ’83’ में पति रणवीर सिंह के साथ नजर आएगी। काविड-19 के हालिया प्रकोप और स्वास्थ्य संबंधी चिंताओं के मद्देनजर फिल्म ’83’ की रिलीज पर रोक लगा दी गई है। यह फिल्म 10 अप्रैल, 2020 को रिलीज होनी वाली थी।

About Aditya Jaiswal

Check Also

रणदीप की फिल्म पहुंची 10 करोड़ के पार, मडगांव एक्सप्रेस का ऐसा रहा हाल

मार्च के महीने में कई फिल्मों सिनेमाघरों में प्रदर्शित हो रही हैं। इनमें से कुछ ...