Breaking News

रिलायंस जियो ने नया वर्क फ्रॉम होम प्लान लांच किया, 999 रुपए में 84 दिनों तक प्रतिदिन 3 जीबी डेटा

लखनऊ। रिलायंस जियो ने शुक्रवार को अपने एक और वर्क फ्रॉम होम प्रीपेड प्लान की घोषणा की है, जो कि काफी अधिक डाटा उपयोग करने वालों के लिए है। कोरोना वायरस के कारण लाकडाउन के इस दौर में घर से काम पर अधिक जोर दिया जा रहा है और इसके लिए निबार्ध चलने वाला इंटरनेट जरूरी है। इसी को ध्यान में रखकर रिलायंस जियो ग्राहकों के लिए केवल 999 के रिचार्ज पर 84 दिन तक हर रोज तीन जीबी हाईस्पीड डाटा के बाद 64 केबीपीएस असीमित डेटा का लाभ का नया प्लान लाई है।

जियो ने इस प्लान में कई अन्य सुविधाएं जैसे वॉइस कॉल की सुविधा, जियो से जियो और लैंडलाइन पर मुफ्त और असीमित कॉल भी शामिल है। प्लान में जियो से दूसरे नेटवर्क पर 3000 मिनट की कॉलिंग मुफ्त दी गई है। इसके अलावा 84 दिन तक 100 एसएमएस प्रति दिन की सुविधाएं दी गई है। प्रतिदिन 3जीबी का हाईस्पीड डाटा उपयोग करने के बाद यूजर्स को 64केबीपीएस की स्पीड मिलेगी। इस ऑफर के साथ ग्राहकों को जियो ऐप्स की कम्पलीमेंट्री पेशकश भी की गई है।

इससे पहले जियो ने वर्क फ्रॉम होम वार्षिक प्लान भी प्रस्तुत किया है, जिसमें 2 जीबी प्रतिदिन की पेशकश की गई है जो कि 2399 रुपए के अन्य प्लान्स के मुकाबले 33 प्रतिशत अधिक डाटा की पेशकश करता है। जियो ने लगातार अपने यूजर्स के लिए बेहतरीन प्लान प्रस्तुत कि हैं और 336 दिन का 1.5 जीबी डेटा प्रतिदिन का एक और प्लान 2121 रुपए में प्रस्तुत किया गया है।

About Samar Saleel

Check Also

चार दिन की गिरावट के बाद बाजार ने की वापसी; सेंसेक्स 599 अंक चढ़ा, निफ्टी 22100 के पार

घरेलू शेयर बाजार में चार दिनों की गिरावट के बाद हफ्ते के आखिरी कारोबारी हरियाली ...