Breaking News

गाजीपुर पहुंचे सीएम ने करोड़ों की परियोजनाओं का लोकार्पण व शिलान्‍यास किया

गाजीपुर। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने टाउन नेशनल इंटर कालेज में आयोजित जनसभा में कुल 198 करोड़ रुपये के योजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास किया। उन्होंने 470 विभिन्न योजनाओं का लोकार्पण एवं 555 विभिन्न योजनाओं व विकास कार्यों का शिलान्यास किया। इस दौरान मुख्यमंत्री ने घोषणा करते हुए कहा कि गाजीपुर का मेडिकल कालेज यहीं के महर्षि विश्वामित्र के नाम पर बनेगा। सीएम योगी इस दौरान विपक्ष पर जमकर गरजे। बगैर नाम लिए उन्होंने मुख्तार पर निशाना साधते हुए कहा कि पूर्व की सरकारों में गुंडों ने लोगों की जमीन पर कब्जा किया था और लोगों को धमका कर रखा था।

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि पहले गाजीपुर, आजमगढ़ व मऊ की पहचान  गुंडों से की जाती थी। लोगों को होटल व धर्मशाला में कमरा नहीं मिलता था लेकिन साढ़े चार वर्षों में प्रदेश की सरकार ने इन गुंडों के हौसले पस्त कर दिये हैं। अवैध निर्माण पर शासन का बुल्डोजर चल रहा है। सरकारी जमीनों को कब्जा मुक्त कराया गया है। मुख्यमंत्री ने कहा कि जैसी करनी वैसी भरनी की तर्ज पर भाजपा सरकार ने काम किया है। उन्होंने ने कहा कि प्रदेश की सरकार ने हर वर्ग के हित को ध्यान में रखकर कार्य किया है। सैदपुर में भी भाजपा का विधायक होता तो यहां भी विकास की गंगा बह रही होती।

उन्होंने फोरलेन व पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे के कार्यों की चर्चा करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जिस मजबूती से काम किया है उसका कोई जवाब नहीं है। बगैर रुके, डिगे और थके पीएम लगातार कार्य कर रहे हैं। उसी का परिणाम है कि आज हमारे देश से आतंकवाद खत्म होने के कगार पर है। इस दौरान कार्यक्रम में मौजूद प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह ने भी प्रदेश व केंद्र सरकार की उपलब्धियां गिनाई। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने भयमुक्त प्रदेश की स्थापना की है। महिला सशक्तिकरण का उदाहरण देते हुए उन्होंने कहा कि आज रात को 12 बजे भी हमारी बहन, बेटी को कोई छूने की हिम्मत नहीं सकता है।

सभी और थी चाक चौबंद व्यवस्था

मुख्यमंत्री का कार्यक्रम शुरू होने से पूर्व मंच पर बलिया सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त, जिला पंचायत अध्यक्ष सपना सिंह, विधायक सुनीता सिंह, पूर्व प्रदेश मंत्री रामतेज पांडेय पहुंचे और आयोजन स्थल का जायजा लिया। एमएलसी विशाल उर्फ चंचल सिंह लगातार व्यवस्था की देखरेख में लगे रहे। वहीं सीएम के आगमन से पूर्व सुरक्षा व्यवस्था काफी चाक चौबंद रखी गई थी। हेलीपैड से लेकर कार्यक्रम स्थल तक सुरक्षाकर्मी चप्पे चप्पे पर तैनात रहे। कार्यक्रम के दौरान एक-एक व्यक्ति की जांच करने के बाद ही लोगों को कार्यक्रम स्थल जाने दिया गया। वहीं सुरक्षा कारणों से समाजवादी पार्टी की तरह का गमछा लिए लोगों की सघन तलाशी ली गई। सुरक्षा की दृष्टि से आयोजन स्थल पर काली शर्ट और रुमाल लिए लोगों को सुरक्षाकर्मियों ने बाहर कर दिया।

About Samar Saleel

Check Also

मेडिकल स्टोर कर्मचारी के हत्याकांड में लापरवाही बरतना इंस्पेक्टर को पड़ा भारी, हुआ ये…

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें कानपुर के दर्शनपुरवा में हुए मेडिकल स्टोर कर्मचारी ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *