Breaking News

पटाखा फैक्टरी विस्फोट में मृतकों की संख्या हुई छह, सितारा ने दम तोड़ा; जानें अब तक का अपडेट

बरेली:  बरेली के सिरौली थाना क्षेत्र के कल्याणपुर गांव में अवैध पटाखा फैक्टरी में हुए विस्फोट से मरने वालों की संख्या छह हो गई है। घायल सितारा ने बृहस्पतिवार को दम तोड़ दिया। जिला अस्पताल में उसका उपचार चल रहा था। इसके अलावा रात में निकहत उर्फ नीना की मौत हुई थी। पांच मृतकों में निकहत भी शामिल थी, लेकिन शव क्षत-विक्षत होने के कारण उसकी शिनाख्त नहीं हो पाई। अब उसकी भी शिनाख्त करा ली गई है।

सिरौली कस्बा के मोहल्ला कौवा टोला निवासी नासिर शाह गांव कल्याणपुर में अपने ससुर रहमान शाह के घर में अवैध रूप से पटाखा फैक्टरी चलवा रहा था, जबकि उसके नाम लाइसेंस सिरौली कस्बे का था। वहां 10 दिन पहले धमाका हुआ था। इस मामले में रिपोर्ट भी दर्ज हुई थी, लेकिन कोई कार्रवाई न होने पर वह अपने भाई नाजिम साह के साथ कल्याणपुर में अवैध रूप से पटाखा बनाने और भंडारण करने लगा था।

विस्फोट से पांच घर हो गए थे जमींदोज
बुधवार शाम को अवैध पटाखा फैक्टरी में जोरदार धमाका हो गया था। इससे पांच घर जमींदोज हो गए थे। मलबे में दबने से रहमान के बेटे वाहिद की पत्नी तबस्सुम (44) व पड़ोसी रुखसार की पत्नी रुखसाना (28) की मौत हो गई। मलबे से एक अन्य अज्ञात महिला का शव मिला था। इसकी शिनाख्त निकहत उर्फ नीना के तौर पर हुई।

तबस्सुम के दो बेटे हसन (4) व शहजान (5) के शव देर रात मलबा हटाने के बाद निकाले गए। गंभीर घायल सितारा समेत चार लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बृहस्पतिवार को सितारा ने भी दम तोड़ दिया। इससे मरने की संख्या अब छह हो गई है। घायल रहमान, छोटी और फातिमा का उपचार चल रहा है।

About News Desk (P)

Check Also

आरजी कर अस्पताल में दुष्कर्म-हत्या पीड़िता की प्रतिमा पर बवाल; TMC नेता बोले- कला के नाम पर ऐसा..

कोलकाता:  कोलकाता में आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में महिला डॉक्टर के साथ हुई ...