Breaking News

सर्वोत्तम प्रदेश बन रहा है बना UP- राम नाईक

उत्तर प्रदेश के पूर्व राज्यपाल राम नाईक (Ram Naik) तीन दिनों के लिए लखनऊ प्रवास पर थे. वह अनेक कार्यक्रमों मे सहभागी हुए. भाजपा प्रदेश मुख्यालय में उन्होने पत्रकारों से संवाद किया. उन्होने कहा कि 2014 उन्होने राज्यपाल का पद ग्रहण किया था. उस समय उन्होने कहा कि राज्यपाल के रूप में वह यूपी को प्रश्न प्रदेश से उत्तम प्रदेश बनाने का प्रयास करेंगे।

राम नाईक

योगी आदित्यनाथ की सरकार विगत छह वर्षों से इस दिशा मे प्रयास कर रहे है. राम नाईक ने कहा कि अब यूपी सर्वोत्तम प्रदेश बनने की दिशा में अग्रसर है. उन्होने कहा कि निवेश के लिए कानून व्यवस्था और बिजली आपूर्ति की सुदृढ़ व्यवस्था अपरिहार्य होती है. योगी आदित्यनाथ ने दोनों मोर्चों पर प्रभावी कदम उठाए. इसका परीणाम है कि ग्लोबल इनवेस्टर्स समिट करीब पैंतीस करोड़ रुपये के निवेश प्रस्ताव मिले।

राम नाईक

राम नाईक ने कहा उत्तर प्रदेश मे ही वह लेखक बने. यहां रहते हुए उन्होने पुस्तक लिखी..इसके बारह संस्करण प्रकाशित हुए. उन्होने कहा कि उनके सुझाव पर उत्तर प्रदेश स्थापना दिवस, एक जिला एक उत्पाद योजना, कमिश्नरेट प्रणाली के अलावा प्रयाग राज और अयोध्या नामकरण के उनके सुझावों पर वर्तमान सरकार ने अमल किया, इसका समाधान है।

राम नाईक

उन्होने कहा राज्यपाल के रूप में उन्होने उच्च शिक्षा में सुधारों की पहल की थी. इसके सकरात्मक परीणाम हुए, इसका भी आज संतोष हुआ. योगी सरकार प्रदेश के सर्वागीण विकास की दिशा मे शानदार कार्य कर रही है।

रिपोर्ट-डॉ दिलीप अग्निहोत्री

About Samar Saleel

Check Also

भाजपा विधायक, रालोद के पूर्व विधायक समेत कई को एक-एक महीने की सजा, जुर्माना भी लगा

बागपत:  बागपत में आचार संहिता उल्लंघन के मामले में अपर सिविल जज, सीनियर डिवीजन भगत ...