Breaking News

गहरा आरपीएस सिटी का हुआ शुभारंभ

कानपुर देहात। जनपद के अंतर्गत गहरा में बन रहे आरपीएस सिटी का आज बड़ी ही गर्मजोशी के साथ शुभारंभ किया गया ।इस सिटी के बन जाने से आसपास के क्षेत्र में रौनक और चहल कदमी बढ़ जाएगी । आरपीएस सिटी के सीएमडी विनोद सिंह चंदेल तथा एमडी रामू प्रजापति के द्वारा आज गहरा में इस भूमि का पूजन कर शुभारंभ किया गया।

शुभारंभ के मौके पर उत्तर प्रदेश सरकार की मंत्री नीलिमा कटियार बिठूर विधायक अभिजीत सिंह सांगा इटावा सांसद रामशंकर कठेरिया एवं जनपद के समस्त विधायक गण समस्त जनप्रतिनिधि का आरपीएस सिटी के सीएमडी व पदाधिकारियों ने स्वागत किया ।तथा क्षेत्र से आए लोगों नेभी भाग लिया।

इस अवसर पर इस आरपीएस होम्स सिटी के सीएमडी विनोद कुमार सिंह चंदेल ने कहा कि आज हमने गहरा के लोगों की भावनाओं को समझते हुए यहां पर एक सिटी बनाने का जो मेरा सपना था। आप सभी के सहयोग से आज उसका हम शुभारंभ करने जा रहे हैं।

यहां पर सभी लोगों को हर तरीके की सहूलियत प्रदान की गई है। जो भी प्लाट लेगा उसको तमाम तरीके की सुविधाएं प्रदान की जाएंगी ।उन्होंने आगे कहा कि इसी प्रकार सचैडी के पास महिंद्रा शोरूम के बगल में हम आधुनिक सिटी बनाने जा रहे हैं। उसमें भी आप सभी का सहयोग चाहिए। उन्होंने कहा कि गहरा के लोगों की लंबे समय से मांग थी।

कि यहां पर एक सिटी बनाई जाए यहां के लोगों की भावनाओं को समझते हुए मैंने यहां पर इस सिटी का निर्माण कराया जिसका शुभारंभ हो रहा है शुभारंभ के बाद कई प्रकार के रंगारंग कार्यक्रम भी आयोजित किए गए। इस अवसर पर आरपीएस होम्स के पदाधिकारी विजय कुमार रिजवान अहमद सिद्धकी ठाकुर अवधेश कुमार सिंह सहित समस्त स्टाफ मौजूद रहा।

रिपोर्ट- अवधेश कुमार सिंह

About Aditya Jaiswal

Check Also

कोटक महिंद्रा बैंक के खिलाफ कार्रवाई, ऑनलाइन तरीके से नए ग्राहक जोड़ने और क्रेडिट कार्ड जारी करने पर रोक

बैंकिंग क्षेत्र के नियामक भारतीय रिजर्व बैंक ने कोटक महिंद्रा बैंक के खिलाफ बड़ी कार्रवाई ...