Breaking News

पुलिस ने पकड़ा बकरा चोर गैंग, तमंचा व कार बरामद

औरैया। फफूंद थाना पुलिस ने बकरा चोर गैंग के 5 सदस्यों को पकड़ने के साथ उनके पास से चोरी के बकरे तमंचा कारतूस चाकू के साथ ही एक कार भी बरामद की है। पुलिस ने पकड़े गए चोरों को जेल भेज दिया है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक पुलिस अधीक्षक अपर्णा गौतम के निर्देशन एवं अजीतमल सीओ कमलेश नारायण पांडे के निकट पर्यवेक्षण में चलाए जा रहे अपराधियों के धरपकड़ अभियान के तहत फफूंद थाना प्रभारी राजेश सिंह के नेतृत्व में उपेंद्र सिंह उपनिरीक्षक उप निरीक्षक विकास त्रिपाठी सिपाही राहुल अभिषेक कुमार अरविंद चाहर की टीम द्वारा संदिग्ध वाहन एवं संदिग्ध का व्यक्तियों की करही रानीपुर के बीच चैकिंग कर रहे थे तभी ककोड़ जाने वाली सड़क पर बकरा चोरी करने वाले गैंग के 5 सदस्यों निर्भय सिंह निवासी अकबरपुर थाना थाना जिला औरैया, प्रदीप राजपूत निवासी गोहन थाना फफूंद औरैया, इकबाल मोतीपुर कस्बा फफूंद औरैया, समीर पुरवा रावत थाना बेला औरैया व अभय बरकी टोला फफूंद औरैया को गिरफ्तार किया है।

गिरफ्तार किए गए इन आरोपियों के पास से पुलिस ने चोरी के एक बकरा एक बकरी दो तमंचा 315 बोर दो जिंदा कारतूस एक तमंचा 12 बोर एक जिंदा कारतूस दो चाकू व एक स्विफ्ट कार भी बरामद की है। थाना प्रभारी राजेश सिंह ने बताया है कि पकड़े गए बकरा चोर गैंग के सदस्य नाजायज असलम से लैस होकर बकरी चोरी करते थे इन आरोपियों का आपराधिक इतिहास भी है।

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

कैसरगंज सीट पर अब भी सस्पेंस कायम, भाजपा के दो पैनलों में चार नामों पर हो रही चर्चा

कद्दावर, किलेबंदी और किरदार। अरसे तक जेहन में यही अल्फाज कैसरगंज की सियासत का खाका ...