Breaking News

जनवादी पार्टी की महारैली में चौहानों ने फूंका दम, भाजपा हटाओ प्रदेश बचाओ

कानपुर। 14 फरवरी को जनवादी पार्टी के बैनर तले भाजपा हटाओ प्रदेश बचाओ की रैली का आयोजन कलेक्टर परिसर कानपुर देहात में किया गया । जिसमें पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के साथ सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता व समाज से जुड़े अन्य लोगों ने भी सम्मिलित होकर इस महारैली को सफल बनाने का कार्य किया ।


आपको बताते चले इस महारैली का आगाज जनवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉक्टर संजय सिंह चौहान के द्वारा किया गया । इस कार्यक्रम का संचालन पार्टी के प्रमुख प्रदेश महासचिव के द्वारा किया गया । इस कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कार्यक्रम के मुख्य अतिथि डॉक्टर संजय सिंह चौहान के द्वारा महारैली में आए हुए समस्त लोगों का धन्यवाद दिया और कार्यक्रम को संबोधित करते हुए डॉक्टर संजय सिंह चौहान ने बताया कि किस तरह से मौजूदा सरकार प्रदेश ने कई वर्ग के लोगों को प्रताड़ित किया है ।

प्रदेश में बिगड़ी कानून व्यवस्था की भी घोर निंदा की और आने वाले 2022 के चुनाव में प्रदेश की भाजपा सरकार को मुंहतोड़ जवाब देने की बात कही है । इस महारैली में अलग-अलग क्षेत्रों से सैकड़ों की संख्या में लोगों ने आकर डॉक्टर संजय सिंह चौहान की बातों को सुना और पूर्ण रूप से जनवादी पार्टी का सहयोग करने की बात कही ।

Loading...

इस महारैली में मुख्य अतिथि के रूप में डॉक्टर संजय सिंह चौहान,मन्नी सिंह राठौर,राजेश सिंह चौहान,किशोर कुमार नायक,गणेश कुमार बिंद,महेश कुमार निषाद,अमन चौहान,बीरबल चौहान,सत्य कुमार के साथ कानपुर देहात जिलाध्यक्ष शिवराम सिंह चौहान, जिलाध्यक्ष कानपुर राजेश सिंह राठौर वह मीडिया प्रभारी कुलदीप सिंह चौहान के साथ सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे ।

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

Loading...

About Aditya Jaiswal

Check Also

योजनाओं में प्रगति खराब होने पर एलडीएम को नोटिस जारी

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें औरैया। बुधवार को जिलाधिकारी की अध्यक्षता में कलेक्ट्रेट ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *