Breaking News

फैंस के दिलों पर बिजलियाँ गिरा रहा Deepika Padukone का इंडियन लुक, देखें साड़ी से लेकर सूट तक की फोटो

वैसे तो दीपिका पादुकोण पर हर तरह के कपड़े जचते हैं, लेकिन साड़ी की बात कुछ और है. उन्होंने सब्यसाची की एक रफल्ड यैलो साड़ी पहनी थी. पीले रंग में एक्ट्रेस सूरज की किरण की तरह चमक रही थीं.

वो अक्सर साड़ी या सूट पहने नज़र आती हैं. उन्होंने कई मौकों पर अपने ट्रडिशनल लुक से लोगों को इम्प्रेस किया है. यही कारण हैं कि हम यहां आपके लिए दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के बेस्ट ट्रडिशनल लुक्स लेकर आए हैं.

दीपिका पादुकोण अक्सर अपने खूबसूरत लुक से सबको इंप्रेस करती रहती हैं। उनके इस इंडियन लुक की बात करें तो दीपिका पादुकोण ने डार्क पिंक कलर का सूट सलवार पहना हुआ है।

दीपिका ने सूट के साथ पैंट स्टाइल वाला पलाजो पहना हुआ है। दीपिका ने पिंक कलर के इस आउटफिट के साथ लाइट मेकअप कैरी किया हुआ हैं। लाइट मेकअप में दीपिका पादुकोण बहुत ही सुंदर लग रही है। आप भी उनके इस लुक को कैरी कर सकती है।

दीपिका के इस रॉयल लुक पर आप भी अपना दिल हार जाएंगे. यहां उन्होंने एक ब्राउन कलर की बनारसी साड़ी पहनी है जिसे दीपिका ने सी ग्रीन फुलस्लीव ब्लाउज के साथ पहना था. स्लीक बन, परफेक्ट मेकअप और चोकर नेकपीस ने उनके लुक को पूरा किया था.

About News Room lko

Check Also

कमाई के लिए तरस रही एलएसडी 2-दो और दो प्यार, जानें कैसा रहा बाकी फिल्मों का हाल

सिनेमाघरों में हाल ही में रिलीज हुई फिल्म एलएसडी 2 और दो और प्यार को ...